दिशा पटानी ने शेयर किया बीच किनारे का ग्लैमरस बिकिनी Photo, जमकर हो रहा वायरल

दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बिकिनी फोटो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

दिशा पटानी ने शेयर किया बीच किनारे का ग्लैमरस बिकिनी Photo, जमकर हो रहा वायरल

दिशा पटानी का बिकिनी फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके ग्लैमरस फोटो और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. फैन्स भी उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को काफी  पसंद भी करते हैं. कुछ समय पहले उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो अंग्रेजी सॉन्ग 'किस मी मोर' पर डांस करती नजर आई थीं. इसके बाद अब उन्होंने अपना एक बिकिनी फोटो फैन्स के साथ शेयर किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है. 

बिकिनी फोटो किया शेयर

दिशा पटानी ने अपना ये बिकिनी फोटो इंस्टॉग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में देखा जा सकता है कि, दिशा पटानी बीच किनारे लेटी हुई हैं. इस फोटो में उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा है. फोटो में दिशा पटानी ने ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हुई है. उनके इस फोटो पर फैन्स जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत ही खूबसूरत' तो दूसरे फैन ने लिखा है 'दिशु यू आर सो क्यूट'. इतना ही नहीं दिशा पटानी के इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी आश्चर्यचकित होते हुए इमोजी कमेंट में की है. 

दिशा पटानी का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दिशा पटानी ने 2015 में आई फिल्म स्पोर्ट्स बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसमें उनके साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे. इसी के साथ उन्हें मोहित सूरी की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'मलंग' में भी देखा गया था. वहीं दिशा पटानी आखिरी बार सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आई थी. अब वो जल्द ही एकता कपूर की केटीना और एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी.