Video: दिशा पटानी ने लगाई ऐसी छलांग, तालियां बजाने पर मजबूर हुए टाइगर श्रॉफ

'बागी 2' के बाद दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी. दिशा ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है...

Video: दिशा पटानी ने लगाई ऐसी छलांग, तालियां बजाने पर मजबूर हुए टाइगर श्रॉफ

'भारत' में एक्शन अवतार में दिखेंगी दिशा पटानी

खास बातें

  • दिशा पटानी का एक्शन अवतार
  • फिल्म 'भारत' में आएंगी नजर
  • टाइगर को भाया दिशा का अंदाज
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) भले ही अपने रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश करते हैं, लेकिन इनकी खबरों को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता हैं. 'बागी 2' में नजर आ चुकी यह जोड़ी फिल्मों में तो हिट है, लेकिन असल जिंदगी में भी इनकी दोस्ती काफी गहरी है. दिशा और टाइगर दोनों ही सोशल मीडिया पर खासा पॉपुलर हैं. 

एक्ट्रेस ने दिखाया हुनर, 60 सेकेंड में झटपट पहन डाली साड़ी; Video कर देगा दंग...

'बागी 2' के बाद दिशा पटानी जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में दिशा पटानी एक्शन अवतार में दिखेंगी. इसके लिए वह जमकर ट्रेनिंग ले रही हैं. दिशा ने मंगलवार को अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह ड्रिप किक करती दिखाई दे रही हैं. 

देखें, Video...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने किया बेहोश, कह डाली ऐसी बात की बिस्तर पर धड़ाम से गिरीं; देखें Video

दिशा ने यह वीडियो 2 घंटे पहले जारी किया था, जिसे अब तक 8.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दर्शकों को दिशा का यह एक्शन अवतार खासा पसंद आ रहा है. वैसे, दिशा के इस अवतार ने टाइगर श्रॉफ को भी दीवाना बना दिया है. इस वीडियो पर टाइगर ने भी रिएक्शन देते हुए तालियां बजाई है...
 
veca366o

दिशा के वीडियो पर टाइगर का रिएक्शन....


कपिल शर्मा जालंधर में लेंगे गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे, शादी की तारीख का किया ऐलान...

बता दें, दिशा पटानी ने बॉलीवुड में 'MS Dhoni: The Untold Story (2016)' से पारी शुरू की थी. हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म 'लोफर' में नजर आई थीं. उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी. दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ 'कूंग फू योगा' में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी. वहीं, 'बागी 2' साल 2018 की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है और फिल्म में टाइगर के एक्शन को काफी पसंद किया गया. 'बागी 2' के बाद सलमान खान की फिल्म 'भारत' में दिशा अपने जलवे दिखाएंगी.

VIDEO: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com