डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना भी खूबसूरती के मामले में नहीं हैं कम, एक समय में रह चुकीं हैं एक्ट्रेस

डिंपल कपाड़िया और राजेशन खन्ना की छोटी बेटी हैं रिंकी खन्ना. उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाई. देखें उनकी लेटेस्ट फोटो.

डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना भी खूबसूरती के मामले में नहीं हैं कम, एक समय में रह चुकीं हैं एक्ट्रेस

डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली:

इन दिनों डिंपल कपाड़िया और उनकी नातिन नाओमिका सरन की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. दरअसल, नाओमिका सरन, एक्ट्रेस रिंकी खन्ना की बेटी हैं, जो कि एक जमाने में फैंस के दिलों पर राज कर चुकी हैं. प्यार में कभी कभी, जिस देश में गंगा रहता है और चमेली जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रिंकी खन्ना भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं. लेकिन बहन ट्विंकल खन्ना के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक्ट्रेस की झलक फैंस को देखने को मिलती है. 

रिंकी खन्ना की बेटी नाओमिका सरन की हाल ही में एक ग्रैजुएशन की फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह अपनी नानी डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आईं थीं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती की तारीफ हुई थी. हालांकि नाओमिका सरन ही नहीं उनकी मां रिंकी की खूबसूरती किसी से छिपी नहीं है. वहीं कहा जा रहा है कि नाओमिका अपनी मां की कॉपी हैं. इसकी अंदाजा एक्ट्रेस और उनकी बेटी नाओमिका की एक साथ फोटो देखकर लगाया जा सकता है. 

27 जुलाई 1977 में मुंबई में जन्मी रिंकी खन्ना डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की छोटी बेटी हैं. वहीं उनकी बहन ट्विंकल खन्ना है. हालांकि साल 2003 में समीर सरन के साथ शादी करने के बाद से वह लंदन में बेटी और पति के साथ रह रही हैं. हालांकि ट्विंकल खन्ना अक्सर बहन के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर फैंस को एक्ट्रेस की याद आ जाती है.

नाओमिका सरन की बात करें तो यह पहली बार नहीं है कि उनकी कोई तस्वीर वायरल हुई हो. इससे पहले भी ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव के साथ नाओमिका की फोटो वायरल हुई थी, जिसे देखकर फैंस ने उन्हें रिंकी खन्ना की कॉपी बताया था. इतना ही नहीं फैंस ने उनकी खूबसूरती की तारीफ भी की थी, जिसके चलते फोटो काफी वायरल हुई थी.