इस एक फ्लॉप फिल्म की वजह से मिले थे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, फिर डिंपल कपाड़िया ने रख दी थी ऐसी शर्त, हर मां-बाप को हो सकता है ताज्जुब

आम तौर पर हीरो हीरोइन हिट होने के बाद एक दूसरे का हाथ थामते हैं. लेकिन अक्षय कुमार के सामने फिल्म फ्लॉप होने की शर्त थी. ट्विंकल खन्ना उस वक्त आमिर खान के साथ फिल्म मेला शूट कर रही थीं.

इस एक फ्लॉप फिल्म की वजह से मिले थे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, फिर डिंपल कपाड़िया ने रख दी थी ऐसी शर्त, हर मां-बाप को हो सकता है ताज्जुब

अक्षय कुमार को शादी के लिए था इस फिल्म के फ्लॉप होने का था इंतजार

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी बी टाउन की उन कपल मे शुमार हैं जो पॉवर कपल कहलाती हैं. लेकिन अपने रिश्ते को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को ढेरो पापड़ बेलने पड़े थे. उसके बावजूद दोनों का मिलन बहुत आसान नहीं था. पहले तो इस शादी के लिए खुद  ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के सामने शर्त रख दी थी और उसके बाद डिंपल भी कहां चूकने वाली थीं. उन्होंने अक्षय कुमार को जो फरमान सुनाया, उसे उन्हें पूरे एक साल निभाना पड़ा.

आम तौर पर हीरो हीरोइन हिट होने के बाद एक दूसरे का हाथ थामते हैं. लेकिन अक्षय कुमार के सामने फिल्म फ्लॉप होने की शर्त थी. ट्विंकल खन्ना उस वक्त आमिर खान के साथ फिल्म मेला शूट कर रही थीं. उनकी शर्त थी कि ये फिल्म फ्लॉप हो गई तो वो शादी कर लेंगी. अक्षय कुमार के फिल्म बनने, उसके रिलीज होने और उसके नतीजे आने तक इंतजार किया. अफसोस कहें या खुशनसीबी की ट्विंकल खन्ना की ये फिल्म भी फ्लॉप हुई और उन्होंने अक्षय कुमार से शादी के लिए हामी भर दी.

ट्विंकल खन्ना की एक शर्त पूरी हुई तो अक्षय कुमार के सामने  डिंपल कपाड़िया की शर्त आ गई. डिंपल कपाड़िया ने दोनों को एक साल लिव इन में रहने के लिए कहा. डिंपल का कहना था कि अगर सब कुछ सही रहा. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक दूसरे के साथ एक साल में अच्छे से निभाया और दोनों एक दूसरे के साथ खुश भी रहे तो उन्हें शादी से कोई ऐतराज नहीं होगा. और, अगर दोनों खुश नहीं रहे तो दोनों को अपनी राहें बदलनी होंगी. अक्षय कुमार ने इस शर्त को भी पूरा किया और आखिरकार वो जीवनभर के लिए ट्विंकल खन्ना का हाथ थामने में कामयाब रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मधु मंटेना-इरा त्रिवेदी के रिसेप्शन में पहुंचे आमिर खान, ऋतिक-सबा और अन्य सेलेब्स