Dil Ko Karar Aaya Release: सिद्धार्थ और नेहा का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, फैंस ने कहा सॉन्ग को 'परफैक्ट'

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) का सॉन्ग 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) रिलीज हो चुका है.

Dil Ko Karar Aaya Release: सिद्धार्थ और नेहा का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, फैंस ने कहा सॉन्ग को 'परफैक्ट'

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और नेहा शर्मा (Neha Sharma) का 'दिल को करार' आया सॉन्ग रिलीज

खास बातें

  • सिद्धार्थ और नेहा का दिल को करार आया रिलीज
  • कलाकारों के रोमांटिक अंदाज ने जीता फैंस का दिल
  • एक-दूसरे के इश्क में डूबे दिखे नेहा और सिद्धार्थ
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) का सॉन्ग 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) रिलीज हो चुका है. गाने ने यू-ट्यूब पर आते ही धमाल मचाकर रख दिया है, साथ ही फैंस को भी अपने रंग में रंग दिया. 'दिल को करार आया' गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की केमिस्ट्री देखने लायक है. इतना ही नहीं, फैंस को भी नेहा और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी खूब पसंद आ रही है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस सॉन्ग को अब तक 90 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इस गाने को लेकर खूब तारीफें भी कर रहे हैं. 

'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) में नेहा शर्मा (Neha Sharma) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी चार चांद लगाने का काम कर रही है. देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और यासिर देसाई ने गाया है. वहीं, इसके म्यूजिक जहां रजत नागपाल ने दिये हैं तो गाने लीरिक्स राणा ने लिखे हैं. गाने पर आए फैंस के रिस्पॉन्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फैंस ने कमेंट करते हुए गाने को अमेजिंग और परफैक्ट बताया. कई लोगों ने गाने को मास्टरपीस का नाम भी दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले 'दिल को करार आया' (Dil Ko Karar Aaya) के पोस्टर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं, जिसमें नेहा शर्मा (Neha Sharma) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) साथ नजर आ रहे थे. इस गाने की शूटिंग खंडाला में स्थित डेला रिजॉर्ट में हुई थी. इस गाने के जरिए पहली बार नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला एक-दूसरे के साथ नजर आए हैं. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में रहते हुए खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उनके अंदाज ने घर में रहते ही उनकी लोकप्रियता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था. बिग बॉस में शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था.