विज्ञापन
Story ProgressBack

सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र

अपने दौर की फेमस एक्ट्रेस और डांसर हेलेन ने उस किस्से के बारे में बताया जब सलीम खान की बेटी अलवीरा के शादी के कार्ड पर उनका नाम देखकर धर्मेंद्र चौंक गए थे.

Read Time: 3 mins
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
अलवीरा खान के वेडिंग कार्ड पर था हेलन का नाम
नई दिल्ली:

सलमान खान के पिता सलीम खान की पहली शादी सुशीला चरक (अब सलमा खान) नाम की महिला से हुई थी. जिनसे उनके चार बच्चे सलमान, अरबाज, सोहेल और अलवीरा हैं. हालांकि, शादीशुदा होने के बाद भी 1980 में सलीम खान ने हेलेन के साथ दूसरी शादी की, लेकिन हेलेन ने कभी उनके परिवार को तोड़ने की कोशिश नहीं की, बल्कि सलीम खान और और उनके बच्चे उन्हें अपने घर का मेंबर ही मानते हैं और पूरा परिवार हंसी खुशी रहता है. इसी बारे में अरबाज खान से बात करते हुए हेलेन ने उस किस्से के बारे में बताया जब अलवीरा की शादी के कार्ड देखकर धर्मेंद्र शॉक्ड रह गए थे.

अलवीरा की शादी का कार्ड देखकर हैरान थे धर्मेंद्र 

इंस्टाग्राम पर bollywoodbubble नाम से बने पेज पर अरबाज खान के चैट शो द इन्विंसिबल्स का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस शो में उनकी सौतेली मां हेलेन आई थीं. इस दौरान हेलेन ने बताया कि जब अलवीरा की शादी होने वाली थी और शादी का कार्ड छपा था तो उसमें लिखा था सलीम खान, सलमा खान, हेलेन खान और बच्चे आपको आमंत्रित करते हैं. जब वह इस कार्ड को धर्मेंद्र के पास लेकर गईं, तो धर्मेंद्र ये देखकर चौंक गए कि उनका नाम भी जोड़ा गया है. हेलेन ने कहा कि मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी. इस पर अरबाज खान ने हेलेन की बात पर सहमति जताई और कहा उन्हें भी अच्छे से याद है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 8000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

बेहतरीन इंसान है सलीम खान- हेलेन 

बेटे अरबाज खान के साथ बातचीत के दौरान हेलेन ने सलीम खान की तारीफ करते हुए कहा- आपके पिता एक बेहतरीन, महान और बुद्धिमान इंसान हैं. मैं यह बयान नहीं कर सकती कि वह कितने अच्छे व्यक्ति हैं. आप बहुत भाग्यशाली है कि आपको उनके जैसा पिता मिला है और मैं भी बहुत लकी हूं कि वो मेरे जीवन में हैं. बता दें कि हेलेन सलीम खान की दूसरी बीवी हैं, लेकिन इसके बाद भी सलीम खान की पहली बीवी सलमा खान और हेलेन एक साथ मिलजुल कर रहती हैं. सलीम खान अपनी दोनों बीवियों को बराबर महत्व देते हैं. उन्होंने सुशीला चरक उर्फ सलमा खान को तलाक दिए बिना ही हेलेन से दूसरी शादी की थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन है कल्कि 2898एडी के भगवान कृष्ण, जिन्होंने प्रभास-अमिताभ बच्चन की फिल्म में निभाया अहम किरदार
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
ढोल की ताल पर बारात में जूही चावला ने किया डांस, सामने आया वीडियो तो 56 वर्षीय एक्ट्रेस को देख दूल्हे को भूल गए फैंस
Next Article
ढोल की ताल पर बारात में जूही चावला ने किया डांस, सामने आया वीडियो तो 56 वर्षीय एक्ट्रेस को देख दूल्हे को भूल गए फैंस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;