पोते राजवीर की फिल्म के सेट पर पहुंचे दादा धर्मेंद्र और पिता सनी देओल, सेट से सामने आईं तस्वीरें वायरल

हाल ही में लीड स्टार्स द्वारा यह बात शेयर की गई है कि कैसे उनके परिवार वाले फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर आते थे और उनके  शूटिंग के सबसे चुनौतीपूर्ण दिनों में उन्हें मोटिवेट करते थे.

पोते राजवीर की फिल्म के सेट पर पहुंचे दादा धर्मेंद्र और पिता सनी देओल, सेट से सामने आईं तस्वीरें वायरल

राजवीर देओल को सपोर्ट करने पहुंचे धर्मेंद्र और सनी देओल

नई दिल्ली:

देओल फैमिली एक-दूसरे की फिल्मों को सपोर्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. वहीं बात जब सुपरस्टार धर्मेंद्र के पोते राजवीर देओल की हो तो उनका सपोर्ट करना तो देओल फैमिली के लिए जरुरी हैं. दरअसल, अवनीश बड़जात्या निर्देशित पहली फिल्म दोनों का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर खूब प्यार बटोर रहा है. इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले राजवीर देओल और पलोमा को भी उनकी सादगी और आकर्षण के लिए काफी सराहना मिली है. वहीं फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी आई है. इसी बीच उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर दादा धर्मेंद्र और पिता सनी देओल का लीड स्टार्स को मोटिवेट करने पहुंचना फैंस को इमोशनल कर देगा.  

हाल ही में लीड स्टार्स द्वारा यह बात शेयर की गई है कि कैसे उनके परिवार वाले फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर आते थे और उनके  शूटिंग के सबसे चुनौतीपूर्ण दिनों में उन्हें मोटिवेट करते थे. सेट पर सनी देओल की उपस्थिति के बारे में बात करते हुए, राजवीर देओल ने कहा, “पापा पहले दिन परिवार के साथ सेट पर थे, वास्तव में, इस फिल्म ने मेरे पहले दिन को इतना खास बना दिया कि उन्होंने मेरे पहले शॉट के लिए ताली बजाई और यह मैं ज़िन्दगीभर याद रखूंगा. बड़े पापा (धर्मेंद्रजी) भी सेट पर आए और वह ऐसे दिन आए जब मैं बहुत घबराया हुआ था. मैं अपने सबसे कठिन सीन की शूटिंग कर रहा था, जो इंटरवल से पहले आता है, और जब वह बिना बताए सेट पर आ गए तो मैं हैरान रह गया, उनकी मौजूदगी ने मेरे कॉन्फिडेंस को और बढ़ा दिया."

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV

लीड एक्ट्रेस पलोमा अपने माता पिता की मौजूदगी के बारे में कहती हैं, ''मुझसे ज्यादा मेरे पेरेंट्स के लिए उनका सबसे बड़ा सपना सच होने जैसा था. मुझे सेट पर देखकर उनकी आंखों में खुशी देखने लायक थी. पापा पहले दिन सेट पर आए और पुरे समय मुझे मोटीवेट करते रहे. उन्हें वहां देखकर मैं बहुत इमोशनल हो गयी और रो पड़ी.' मां कई बार सेट पर हमारे साथ शामिल हुईं, वह उस दिन मेरा मार्गदर्शन करने के लिए वहां थीं जब मैं अपना पहला कोरियोग्राफ किया हुआ गाना शूट कर रही थी. दोनों के  सेट पर परिवार का समर्थन हमें एनर्जी से भर देता था. "

Latest and Breaking News on NDTV
Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि दोनो राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म है, जो कि देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस है. वहीं अब इसकी चौथी पीढ़ी कमान को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है. जबकि सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पालोमा बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं.