RARKPK: शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर बोले धर्मेंद्र, फिल्म में जबरदस्ती...

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होने के बाद रणवीर और आलिया से ज्यादा चर्चा धर्मेंद्र और शबाना आजमी की लव स्टोरी की हो रही है.

RARKPK: शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर बोले धर्मेंद्र, फिल्म में जबरदस्ती...

धर्मेंद्र और शबाना आजमी

नई दिल्ली:

वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में को-स्टार शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर खुलकर बात की. करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मेन लीड में हैं. हालांकि कई लोगों ने शबाना और धर्मेंद्र के बीच की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की तारीफ की है. फिल्म में शबाना और धर्मेंद्र की लव स्टोरी का एक एंगल है. वे दोनों फिल्म में बिछड़े हुए प्रेमियों के रोल में हैं जो सालों बाद फिर से मिलते हैं और वजह बनते हैं रॉकी और रानी. फिल्म दो अलग-अलग तरह के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन कल्चर डिफ्रेंस की वजह से उनके परिवार एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं. फिल्म में जया बच्चन ने धर्मेंद्र की पत्नी का रोल निभाया है. 

शबाना आजमी को किस करने पर बोले धर्मेंद्र!

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना के साथ किसिंग सीन करने के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने न्यूज18 से कहा, "सुन रहा हूं कि शबाना और मैंने किसिंग सीन से दर्शकों को हैरान कर दिया है और साथ ही लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं. मुझे लगता है कि लोगों को इसकी उम्मीद नहीं थी और यह अचानक आया. इसलिए इसने एक असर पैदा किया. आखिरी बार मैंने 'लाइफ इन ए मेट्रो' में नफीसा अली के साथ किसिंग सीन किया था और उस वक्त भी लोगों ने इसे काफी पसंद किया था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

“जब करण ने हमें यह सीन सुनाया तो मैं एक्साइटेड नहीं हुआ. हमने इसे समझा और मुझे एहसास हुआ कि यह कुछ ऐसा था जिसकी फिल्म को जरूरत थी और इसे जबरदस्ती नहीं डाला गया था. मैंने कहा कि मैं इसे करूंगा. साथ ही मेरा मानना है कि रोमांस की कोई उम्र नहीं होती. उम्र सिर्फ एक संख्या है और उम्र की परवाह किए बिना दो लोग चुंबन करके एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाएंगे. इसे करते समय शबाना और मुझे दोनों को किसी भी तरह अजीब महसूस नहीं हुआ क्योंकि इसे बहुत ही खूबसूरत ढंग से शूट किया गया था."