हैंडपंप पर पानी पीते हुए धर्मेंद्र ने शेयर किया पुराना फोटो, फैंस को आई गदर की याद, लोग बोले- इसे सनी पाजी

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को देखकर फैन्स को सनी देओल की गदर की याद आ गई है.

हैंडपंप पर पानी पीते हुए धर्मेंद्र ने शेयर किया पुराना फोटो, फैंस को आई गदर की याद, लोग बोले- इसे सनी पाजी

धर्मेंद्र ने शेयर की पुराना फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हीमैन यानी सुपरस्टार धर्मेंद्र के नए पोस्ट का फैंस का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं. वहीं सुपरस्टार भी फैंस के लिए इंस्टाग्राम या एक्स अकाउंट पर नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसके चलते फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आते हैं. इसी बीच सुपरस्टार का नया पोस्ट देख फैंस को उनके बेटे सनी देओल की फिल्म गदर की याद आ गई है. पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए लेटेस्ट पोस्ट में धर्मेंद्र को हैंडपंप से पानी पीते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान सुपरस्टार वाइट शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ खड़ा शख्स हैंड पंप चलाता हुआ दिख रहा है. इस फोटो के कैप्शन में लिखा, दोस्तों, छोटा बाजार कश्मीरी गेट में एक पुराने टाइप का वाटर नल (बर्मा प्रेस) हुआ करता था. मैं इसे देखकर रोमांचित हो गया. मेरे बचपन की प्यारी यादें.

सुपरस्टार धर्मेंद्र की इस तस्वीर को देख फैंस को सनी देओल की गदर की याद आ गई है. एक यूजर ने लिखा, सनी पाजी से बचा के रखना जी. दूसरे यूजर ने लिखा, रियल हीरो धर्मेंद्र पाजी हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, दिल्ली की है ना गुरुदेव. चौथे यूजर ने लिखा, ईद मुबारक .  इस पोस्ट पर सनी देओल और बॉबी देओल ने भी हार्ट इमोजी शेयर किया है. 

इससे पहले धर्मेंद्र ने शराब की बोतल पकड़े एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, चालू शराबी. टैक्सी ट्राइवर हाहा. वहीं इसके अलावा सुपरस्टार ने हेमा मालिनी के साथ भी एक तस्वीर एक्स पर शेयर की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com