Dhanashree Verma ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video हुआ वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही के गाने साकी साकी पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं.

Dhanashree Verma ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video हुआ वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर का वीडियो में दिखा जबरदस्त अंदाज
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर इन दिनों अपने डांस से खूब धमाल मचा रही हैं. मशहूर यू-ट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, धनाश्री वर्मा का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही के गाने साकी साकी पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. इस गाने पर डांस करते हुए धनाश्री वर्मा के स्टेप्सट और उनके एक्सप्रेशंस काफी कमाल के लग रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो में धनाश्री ब्लैक ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि जहां एक तरफ धनाश्री वर्मा अपने डांस से तहलका मचा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ वहां मौजूद लोग उनका डांस देख तालियां बजाते हुए भी नहीं थक रहे हैं. धनाश्री के इस वीडियो को डांस ऑफ यू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 15 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में धनाश्री के अंदाज को लेकर हर कोई उनकी जमकर तारीफें भी कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ता दें, धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनकी भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से सगाई हुई है, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दोनों अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की फोटो और वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं.