दीपिका पादुकोण से झूठ बोलकर शूट करवा ली जवान ! शाहरुख खान ने कही ये बात

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जवान की सक्सेस मीट में मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान किंग खान ने दीपिका पादुकोण के साथ मस्ती की.

दीपिका पादुकोण से झूठ बोलकर शूट करवा ली जवान ! शाहरुख खान ने कही ये बात

जवान में दीपिका पादुकोण का भी डबल रोल था.

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान की सक्सेस अब किसी से छिपी नहीं है. बॉक्स ऑफिस नंबर्स ने साफ कर दिया है कि शाहरुख खान का स्टारडम अभी फीका नहीं पड़ा है. देश ही नहीं दुनियाभर में इस फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस सक्सेस का जश्न मनाने और दर्शकों को थैंक्यू कहने के लिए जवान की टीम ने 15 सितंबर को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, एटली कुमार, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा शामिल थे. सभी ने फिल्म से जुड़े अपने अलग-अलग एक्सपीरियंस शेयर किए.

शाहरुख खान ने यहां बात करते हुए कहा कि वह हमेशा से साउथ सिनेमा के फैन रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं हमेशा से साउथ के सिनेमा का फैन रहा हूं. मैं वो भाषा नहीं समझता तब भी...अब तो सबटाइटल और डब वर्जन रहता है लेकिन मैं ये सिनेमा इससे पहले से देखता आ रहा हूं. मेरे लिए ये खुशी से भी बढ़कर है कि मैंने पूरे देश के लिए एक फिल्म बनाई. मेरे लिए सबसे बड़ी सैटिसफैक्शन यही है कि मैं पिछले 32 साल से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद उन्होंने दीपिका पादुकोण पर भी चुटकी ली. शाहरुख अपनी बात को खत्म करते हुए सभी को थैंक्यू कह रहे थे...लास्ट में वो दीपिका पादुकोण को थैंक्यू बोलते हुए कहते हैं, थैंक्यू दीपिका कि तुमने हम पर कोई सवाल नहीं उठाए...क्योंकि तुम्हें लगा था कि तुम्हारा कैमियो रोल है और हमने तुमसे पूरी फिल्म की शूटिंग करवा ली. इस पर दीपिका हंसने लगती हैं.