दीपिका पादुकोण की सर्टिफिकेट और मेडल के साथ स्कूल फोटो वायरल, बॉय कट बाल और घुटने तक सॉक्स में पहचानना हुआ मुश्किल

हम आपके लिए दीपिका पादुकोण की एक अनदेखी फोटो लेकर आए हैं. इस फोटो में दीपिका को स्कूल यूनिफार्म में पहचानना उनके फैन्स के लिए काफी मुश्किल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण की सर्टिफिकेट और मेडल के साथ स्कूल फोटो वायरल, बॉय कट बाल और घुटने तक सॉक्स में पहचानना हुआ मुश्किल

दीपिका पादुकोण की स्कूल फोटो वायरल

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी हर एक पोस्ट पर फैन्स प्यार बरसाते हैं. शायद यही वजह है कि दीपिका से जुड़ा कोई भी पोस्ट झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. दीपिका पादुकोण के अब तक आपने न जाने कितनी ही तस्वीरें देखी होंगी. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए हम आपके लिए एक्ट्रेस की एक और अनसीन फोटो लेकर आए हैं. इस फोटो में दीपिका को स्कूल यूनिफार्म में पहचानना उनके फैन्स के लिए काफी मुश्किल हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के फैन पेज से इस तस्वीर को शेयर किया गया है. इस पोस्ट में आप एक्ट्रेस की दो तस्वीरें देख सकते हैं. पहली फोटो में दीपिका काफी छोटी हैं और ये उनकी स्कूल टाइम की फोटो है. इस फोटो में एक्ट्रेस बॉय कट बाल, हाफ स्लीव शर्ट, लंबी स्कर्ट और घुटने तक सॉक्स में देखी जा सकती हैं. फोटो में दीपिका ने अपने हाथ में स्कूल से मिले मेडल्स, सर्टिफिकेट्स और अवार्ड को पकड़ा है. वे फोटो में काफी खुश और प्यारी लग रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर अब की है, जिसमें दीपिका अपने हाथ में फिल्मों के लिए मिले अवार्ड्स को पकड़े हुए देखी जा सकती हैं. 

दूसरी तस्वीर तो ठीक है, लेकिन स्कूल फोटो में लोग एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं. कुछ तो यह पूछते हुए भी दिखे कि क्या ये वाकई में दीपिका ही हैं? बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार एक्ट्रेस को 'गहराइयां' फिल्म में देखा गया था. आपको कैसी लगी दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: कैमरे में कैद हुए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com