विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2018

रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर ट्विटर पर बन रहे Memes, शेयर कर रहे ऐसी Pics

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नवंबर महीने में शादी के बंधन में बंधने का ऐलान कर दिया है.

Read Time: 3 mins
रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर ट्विटर पर बन रहे Memes, शेयर कर रहे ऐसी Pics
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)- फाइल फोटो
नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नवंबर महीने में शादी के बंधन में बंधने का ऐलान कर दिया है. इस जोड़ी को फैन्स ने दीपवीर (DeepVeer) का टैग नेम दिया है. कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर अफवाहें भी सोशल मीडिया पर गर्म थी. इतना ही नहीं, साल की शुरुआत में छुट्टियां मनाने देश के बाहर गए दीपवीर के बारे में यह भी अफवाहें उड़ी थी कि दोनों मालदीव में इंगेजमेंट करके लौटेंगे. फिलहाल इस खबर पर रणवीर-दीपिका ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया. दीपवीर की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर अब काफी मीम्स (Memes) बन रहे हैं. यह मीम फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, व्हाट्सएप पर काफी वायरल हो चुके हैं.

आम्रपाली दुबे का मुंबइया अवतार हिट, 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' में ढाया कहर ; देखें Video

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने जितने भी कमर्सियल ऐड किए हैं, उन्हें जोड़ते हुए काफी मजाक बनाया जा रहा है. हालांकि इस मीम्स को जैसे रणवीर और दीपिका को जोड़ते हुए बनाया गया है वह काफी मजेदार है. 
 
बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी  (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Date) 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी रविवार को दी थी. लंबे अरसे से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं, लेकिन दोनों स्टार्स ही इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे थे. आखिरकार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की बात कबूल ली. अपने नए जीवन की शुरुआत करने की जानकारी स्टार्स ने फैन्स के साथ साझा की.

Video: मलाइका अरोड़ा ने अपने ही सिर पर पलट ली ड्रिंक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि चौंक गईं एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी आखिरी बार एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आई थी और दोनों के ही काम को खूब पसंद किया गया था. इन दिनों दीपिका पादुकोण के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है जबकि रणवीर सिंह 'सिम्बा', '83', 'गली बॉय' और 'शपथ' जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Akshara Singh Song Mohini: अक्षरा सिंह, अंशुमन राजपूत के 'मोहिनी' गाने का टीजर आउट
रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर ट्विटर पर बन रहे Memes, शेयर कर रहे ऐसी Pics
पहली 100 करोड़ी फिल्म देने वाले इस बॉलीवुड सुपरस्टार को थी स्किन टोन से दिक्कत, शबाना आजमी ने किया को स्टार को लेकर खुलासा
Next Article
पहली 100 करोड़ी फिल्म देने वाले इस बॉलीवुड सुपरस्टार को थी स्किन टोन से दिक्कत, शबाना आजमी ने किया को स्टार को लेकर खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;