दीपिका पादुकोण के साथ सीक्रेट वेकेशन पर रणवीर सिंह, फैन्स ने पूछा- सेल्फी ले लें क्या?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के सीक्रेट वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो इन दिनों वायरल हो रहे हैं, जिसमें जोड़ी हाथों में हाथ थामे सैर करती दिख रही है. 

दीपिका पादुकोण के साथ सीक्रेट वेकेशन पर रणवीर सिंह, फैन्स ने पूछा- सेल्फी ले लें क्या?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने रिलेशनशिप के बारे में कहने से बचते हैं. पिछले दिनों स्टार्स की शादी को लेकर खबरें जोरों पर थीं. भले ही स्टार्स अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधते हों, लेकिन सोशल मीडिया पर इनका प्यार छिपा नहीं है. दीपिका और रणवीर के सीक्रेट वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो इन दिनों वायरल हो रही हैं, जिसमें जोड़ी हाथों में हाथ थामे अमेरिका की सैर कर रही है. सोशल मीडिया पर दीपिका-रणवीर के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जहां सड़क पर इन्हें अचानक देख फैन्स चौंक जाते हैं. वीडियों में दोनों कैजुअल अवतार में दिख रहे हैं. इनके साथ दीपिका की छोटी बहन अनीषा पादुकोण भी हैं.

महफिल में जमकर थिरके फिर तन्हाई में कुछ यूं गमगीन दिखे रणवीर सिंह, किसे कर रहे थे मिस?
 

दीपिका पादुकोण ने कर दिया ऐलान सिर्फ उनके हैं रणवीर सिंह, ये रहा सबूत

एक वीडियो में फीमेल फैन उन्हें साथ देखकर चौंक जाती है और स्टार्स के साथ सेल्फी खिचवाने की रिक्वेस्ट करती है. 
 
'सद्गुरु' जग्गी वसुदेव के साथ रणवीर सिंह ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, 21 लाख बार देखा गया Video

बता दें, दीपिका और रणवीर अब तक 'गोलियों की रासलीला: रामलीला (2013)', 'बाजीराव मस्तानी (2015)' और 'पद्मावत (2017)' में साथ काम कर चुके हैं. तीनों ही फिल्में सुपरहिट रही. 'पद्मावत' ने देशभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया. इसके अलावा दीपिका की फिल्म 'फाइडिंग फैनी' में रणवीर ने स्पेशल अपीयरेंस दी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com