दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह ने कर दिया इमोशनल, स्टेज से बोले-घर की लक्ष्मी हो तुम- देखें थ्रोबैक Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह ने कर दिया इमोशनल, स्टेज से बोले-घर की लक्ष्मी हो तुम- देखें थ्रोबैक Video

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी कहा जाता है. दोनों हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. जल्द ही दोनों एक सात कबीर सिंह की फिल्म '83' में नजर आएंगे. इससे पहले दोनों का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वो दीपिका को अपने घर की लक्ष्मी बत रहे हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह को अवॉर्ड मिल रहा होता है. इसी खुशी में वो दीपिका की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि तुमसे शादी के बाद लगातार दूसके साल अवॉर्ड मिला. तुम मेरे लिए लकी हो और घर की लक्ष्मी हो.  रणवीर सिंह की ये बातें सुन दीपिका पादुकोण इमोशनल हो जाती हैं. इस वीडियो को उनके फैन पेज से शेयर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.