Deepika Padukone ने फेमस पॉप सिंगर Beyonce knowles का लुक किया कॉपी, गहराइयां के प्रमोशन पर यूं आईं नजर

दीपिका का लेटेस्ट अमेजिंग डेनिम लुक मशहूर पॉप सिंगर बियॉन्से नॉलेस से काफी मिलता-जुलता है.

Deepika Padukone ने फेमस पॉप सिंगर Beyonce knowles  का लुक किया कॉपी, गहराइयां के प्रमोशन पर यूं आईं नजर

दीपिका का डेनिम लुक

बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और फैशनेबल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने लुक्स से फैंस को हैरान कर रही हैं. फिल्म 'गहराईयां' के प्रमोशन के दौरान दीपिका के एक से बढ़कर एक बोल्ड और ग्लैमरस लुक फैंस के होश उड़ा रहे हैं. दीपिका का ये सिजलिंग डेनिम बॉडीसूट इन दिनों सुर्खियों में हैं. दीपिका पादुकोण के इस डेनिम बॉडीसूट में हाई कट्स नजर आ रहे हैं जो उनके लुक पर ग्लैमर का तड़का लगा रहे हैं. हालांकि दीपिका का ये लेटेस्ट अमेजिंग लुक  हॉलीवुड सेलेब से कॉपी किया हुआ है. दरअसल दीपिका पादुकोण का लेटेस्ट डेनिम लुक मशहूर पॉप सिंगर बियॉन्से नॉलेस से काफी मिलता-जुलता है. तो आप दोनों के डेनिम आउटफिट्स पर नजर डालें और बताएं आपको किसका लुक ज्यादा पसंद आया .

Deepika ya Beyonce knowles किसकी ड्रेस आई आपको पसंद 

दीपिका पादुकोण की खूबसूरती और उनके स्टाइल स्टेटमेंट के फैंस कायल हैं. एक बार फिर दीपिका पादुकोण अपने ग्लैमरस और हॉट डेनिम लुक की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के दौरान डेनिम बॉडी सूट पहने नजर आई थीं. एक और फैशन स्टेटमेंट बनाते हुए दीपिका ने ब्लू कलर का हाई कट डेनिम बॉडी सूट पहना हुआ है. अपने इस लुक में दीपिका पादुकोण कहर ढा रही हैं. लेकिन फैशन को फॉलो करने वाले लोगों को यकीनन ये पता होगा कि डेनिम का ये लुक ग्लैमर इंडस्ट्री में नया नहीं है. इससे पहले फेमस पॉप सिंगर बियॉन्से नॉलेस ने अगस्त में ठीक ऐसा ही लुक कैरी किया था. दीपिका ने जहां अपने बॉडीसूट पर कट्स डिज़ाइन दिखाई दे रहे हैं वही बियॉन्से नॉलेस ने अपने ड्रेस को कट आउट पेंट के साथ एड किया था. 

पहले भी एक जैसे ड्रेस में नज़र आईं थी Deepika और Beyonce 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2018 में भी एक बार पहले भी मशहूर पॉप सिंगर बियोंसे और दीपिका पादुकोण का लुक बिलकुल एक जैसा देखने को मिला था. बियॉन्से ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने पिंक कलर के गाउन पहनकर स्टेज पर परफॉर्मेंस दी. उससे पहले दीपिका पादुकोण, सेम ड्रेस फैंस के कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान पहने हुए नजर आई थीं. पहले भी दोनों पिंक कलर के एक जैसी ड्रेस की वजह से खबरों की सुर्खियों में रह चुकी हैं. एक बार फिर दीपिका पादुकोण और बियोंसे नॉलेस का सेम ड्रेस फैशन इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बना हुआ है.