दीपिका पादुकोण ने 4 लोगों को एक साथ डेट करने का किया दावा, गुस्से में रणवीर सिंह बोले- नाम बता

करण जौहर के बहुत से सवालों के जवाब भी दिए हैं, लेकिन उस वक्त रणवीर सिंह के चेहरे का भाव बदल गए जब उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में ऐसा खुलासा किया, जो रणवीर सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

दीपिका पादुकोण ने 4 लोगों को एक साथ डेट करने का किया दावा, गुस्से में रणवीर सिंह बोले- नाम बता

दीपिका पादुकोण ने 4 लोगों को एक साथ डेट करने का किया दावा

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के पहले एपिसोड में नजर आए थे. शो में इस कपल ने एक-दूसरे के बारे में कई खुलासे किए. साथ ही करण जौहर के बहुत से सवालों के जवाब भी दिए हैं, लेकिन उस वक्त रणवीर सिंह के चेहरे का भाव बदल गए जब उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने अपने पर्सनल लाइफ के बारे में ऐसा खुलासा किया, जो रणवीर सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं आया. एक्टर के चेहरे पर गुस्सा भी साफ दिखने लगा था. 

दरअसल कॉफी विद करण 8 के एपिसोड में दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि शादी से पहले रणवीर के साथ 4 और लोगों को डेट कर रही थीं. क्योंकि शादी के प्रपोज से पहले दोनों ने एक ओपन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया था. ऐसे में दीपिका ने कहा, जब तक रणवीर ने मुझे प्रपोज नहीं किया था. इससे पहले हमारे बीच कोई कमिटमेंट नहीं था, इसलिए मैं दूसरे लोगों से भी मिलती थी. लेकिन, मैं जितने भी लोगों से भी मिली, कोई भी मुझे खास नहीं लगा. मैं दूसरों से मिलती थी, मगर मेरे दिमाग में हमेशा यह रहता था कि मैं रणवीर के साथ हूं, मुझे उसके पास वापस जाना था और मैं उनके पास वापस जाने वाली थी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस की यह बात सुनने के बाद करण जौहर ने दीपिका पादुकोण से उन लोगों ने नाम पूछे जिन्हें वह रणवीर सिंह के साथ डेट कर रही थीं. इस सवाल के जवाब पर एक्ट्रेस ने कहा कि अब उन्हें वह लोग याद नहीं. दीपिका पादुकोण की यह बात सुनने के बाद रणवीर सिंह थोड़े गुस्से में नजर आए और बोले- 'अभी तो तुम कह रही थी कि मेरे साथ रहते हुए भी तुम दूसरे लोगों को देख रही थी और अब तुम्हें वह याद नहीं हैं, लेकिन, मुझे अच्छे से याद है'. सोशल मीडिया पर रणवीर का ये रिएक्शन भी वायरल हो रहा है.