नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग पर इमोशनल हो गई थीं दीपिका पादुकोण, बोलीं- ऐसा पहले कभी महसूस नहीं किया

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल इवेंट में बॉलीवुड के स्टाइलिश कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी शिरकत की. इस इवेंट को लेकर दीपिका और रणवीर ने अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. वहीं एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह इमोशनल हो गई थीं.

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग पर इमोशनल हो गई थीं दीपिका पादुकोण, बोलीं- ऐसा पहले कभी महसूस नहीं किया

दीपिका पादुकोण ने NMACC इवेंट में कही ये बात

नई दिल्ली:

मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ओपनिंग गाला में बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड के सितारों का भी मेला लगा है. देश और दुनिया के कलाकारों के बीच इस कल्चरल इवेंट में बॉलीवुड के स्टाइलिश कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी शिरकत की. इस इवेंट को लेकर दीपिका और रणवीर ने अपने एक्सपीरियंस भी शेयर किए हैं. इसी के साथ इवेंट में दीपवीर हमेशा की तरह अपने स्टाइलिश लेकिन ट्रेडिशनल लुक में नजर आए और दोनों ने अपने लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया. 

इवेंट को बताया वर्ल्ड क्लास 

दीपिका ने इस रेड कार्पेट की मेजबानी कर रहीं अनुषा दांडेकर को बताया कि, 'इवेंट वाकई वर्ल्ड क्लास था. ये कुछ ऐसा था जिसका एक्सपीरियंस हमने पहले कभी नहीं किया था. इस पूरे इवेंट के दौरान कई ऐसे मूमेंट्स आए जब हमारे आंसू निकल पड़े और कई लम्हे ऐसे थे जब हमारे रोंगटे खड़े हो गए. इसे देखकर वाकई दिमाग सन्न रह जाता है'.

ऐसा थिएटर पहले कभी नहीं देखा

सिर्फ दीपिका ही नहीं रणबीर सिंह ने भी अपना अनुभव शेयर किया. उन्होंने कहा कि, 'ऐसा थिएटर मैंने पहले कभी नहीं देखा. इसकी साउंड क्वालिटी इतनी शानदार थी कि इससे पहले ऐसी क्वालिटी कभी महसूस नहीं की'. रणवीर सिंह ने कहा कि वो हर एक ड्रम बीट को महसूस कर रहे थे और ये वाकई झकझोर देने वाला था. उन्होंने कहा कि ये देख खुद के भारतीय होने पर गर्व हो रहा है.

 इन सितारों ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इवेंट गाला के दूसरे दिन रणवीर सिंह ने स्टेज पर शानदार परफॉरमेंस भी दी. रणवीर सिंह ने प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान और वरुण धवन के साथ कई सुपरहिट गानों पर कदम थिरकाए और दर्शकों की तालियां बटोर लीं. आपको बता दें कि 'सर्कस' की असफलता के बाद रणवीर सिंह करण जौहर के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर फोकस कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट दिखेंगी. ये फिल्म जुलाई में रिलीज होगी.