'DDLJ' में काजोल की बहन छुटकी का बदल गया है लुक, तस्वीरें देख फैंस बोले- कुछ खाओ पियो वरना... 

काजोल की बहन राजेश्वरी उर्फ पूजा रूपारेल. जिन्हें छुटकी के नाम से भी लोग जानते हैं. फिल्म में भले ही उनका किरदार कम रहा हो, लेकिन जब भी उनकी झलक दिखाई देती थी. वे सीन में जान ही डाल देती थीं.

'DDLJ' में काजोल की बहन छुटकी का बदल गया है लुक, तस्वीरें देख फैंस बोले- कुछ खाओ पियो वरना... 

'DDLJ' में काजोल की बहन और शाहरुख खान की साली छुटकी का बदल गया है लुक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ)  फिल्म आज भी लोगों की पसंदीदा लिस्ट में जुड़ी है. इस फिल्म के डायलॉग और किरदार आज भी सुर्खियां बटोरते हैं. इस फिल्म में कई बड़े कलाकारों ने काम किया है वहीं कई किड स्टार भी अहम भूमिका में नजर आए थे. जैसे कि काजोल की बहन राजेश्वरी उर्फ पूजा रूपारेल. जिन्हें छुटकी के नाम से भी लोग जानते हैं. फिल्म में भले ही उनका किरदार कम रहा हो, लेकिन जब भी उनकी झलक दिखाई देती थी. वे सीन में जान ही डाल देती थीं. अब जान डालें भी तो क्यों ना काजोल की बहन जो ठैहरीं.

छुटकी हो गई हैं बड़ी 
हाल ही में पूजा रूपारेल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे तगड़ी जिम डाइट ले रही हैं. बाकी तस्वीरों में पूजा काफी सिंपल दिखाई दे रही हैं. अधिकतर तस्वीरों में वे कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. आंखों पर चश्मा और ये अंदाज फैंस को काफी दिलचस्प लग रहा है, लेकिन उनकी इतनी डाइट को लेकर फैंस कहते हैं- कुछ खाओ पिया वरना और पतली हो जाओगी. फिलहाल बता दें कि पूजा सोशली काफी एक्टिव रहती हैं और ईवेंट्स में अधिकतर नजर आती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बडे़ प्रोजेक्ट्स पर कर चुकी हैं काम 
पूजा के बारे में खास बात बता दें कि पूजा रूपारेल सोनाक्षी सिन्हा की कजिन लगती हैं. पूजा के काम की बात करें तो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट वे 'किंग अंकल' में नजर आईं थीं. इसके बाद वे 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में दिखीं इस फिल्म से पूजा को काफी पॉपुलेरिटी मिली. उनका सफर यहीं खत्म नहीं हुआ इसके बाद वे 'एक्स-पास्ट इज़ प्रेजेंट' और 'पेला आढी अक्षर' में अहम भूमिका में दिखीं थीं.