एनडीटीवी से बातचीत में बोलीं आलिया भट्ट, बताया क्यों स्पेशल है फिल्म 'डार्लिंग्स'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) काफी चर्चा में है. साथ ही आलिया भट्ट इस फिल्म के साथ प्रोड्यूसर भी बन गई हैं.

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) काफी चर्चा में है. साथ ही आलिया भट्ट इस फिल्म के साथ प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. आलिया भट्ट ने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ डार्लिंग का सह-निर्माण किया है. आलिया इसमें विजय वर्मा के साथ मुख्य भूमिका में उनकी पत्नी का रोल निभाते हुए नजर आएंगी. वहीं, शेफाली शाह फिल्म में आलिया की मां का रोल निभा रही हैं. आलिया भट्ट ने एनडीटीवी से अपनी नई फिल्म डार्लिंग्स को लेकर बात की. आलिया ने बताया कि आखिर उन्होंने इस फिल्म को बतौर प्रोड्यूसर क्यों चुना. 

आलिया ने कहा, "यह मेरे दिमाग में था. शायद यह सही समय था जब मैं उस तरह की फिल्मों को प्रोड्यूस करूं, जिसमें मेरी अहम भूमिका हो. या फिर कहानी को थोड़े अलग तरीके से देखूं, मुझे नहीं पता. यह काम कर गया. जब मैंने डार्लिंग्स की कहानी सुनी, यह मेरे लिए बहुत सरप्राइजिंग फिल्म थी. जिस तरह से शैली में बहुत बदलाव आया, बहुत जल्दी एक बहुत ही अनोखी कहानी थी. यह सब नैचुरली अपने आप हो गया, जहां मुझे लगा कि अगर मैं इसमें एक्टिंग कर रही हूं तो मुझे इसे प्रोड्यूस भी करना चाहिए. और मैंने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के गौरव वर्मा को सुझाव दिया. वे मेरे लिए स्क्रिप्ट लेकर आए और बहुत सपोर्टिव भी थे. उन्होंने कहा कि हमें बिलकुल यह साथ में करना चाहिए. इस तरहस से यह सब हुआ". 

साथ ही अलिया ने यह भी बताया कि जब वे डायरेक्टर की हैट पहनती हैं तो वे क्या करती हैं. आलिया बोलीं, "मैं अपनी फिल्मों से बहुत अटैच्ड रहती हूं. लेकिन जब आप एक्टर से ज्यादा फिल्म से जुड़े रहते हैं तब आप बहुत कुछ कर रहे होते हैं. जब मैं एक्टिंग करती हूं तो अपना काम करके वापस घर चली जाती हूं. लेकिन यह पहली बार था जब मैं फिल्म प्रोड्यूस कर रही थी. और जब आप एक्टर के अलावा फिल्म से जुड़े रहते हैं तो आपके पास करनेको बहुत सारी चीजें होती हैं". 

बता दें, आलिया भट्ट, विजय वर्मा और शेफाली शाह की डार्लिंग्स 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है. ऐसे में अब आलिया के फैन्स फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शमिता शेट्टी शहर की सड़कों पर कैजुअल लुक में आई नज़र