Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर रिलीज, भाईजान बोले- ठीक 100 दिन बाद...

Dabangg 3 Motion Poster: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है, और भाईजान ने इशारा कर दिया है कि इस बार वे एक्शन और एंटरटेनमेंट की ट्रिपल डोज अपने ऑडियंस के लिए लेकर आने वाले हैं.

Dabangg 3: सलमान खान की 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर रिलीज, भाईजान बोले- ठीक 100 दिन बाद...

Dabangg 3 Motion Poster: सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर रिलीज

खास बातें

  • सलमान खान की 'दबंग 3' का फर्स्ट लुक रिलीज
  • सोनाक्षी सिन्हा है फिल्म में
  • प्रभु देवा ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

Dabangg 3 Motion Poster: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है, और भाईजान ने इशारा कर दिया है कि इस बार वे एक्शन और एंटरटेनमेंट की ट्रिपल डोज अपने ऑडियंस के लिए लेकर आने वाले हैं. 'दबंग 3' का ऑफिशल मोशन (Dabangg 3 Official Motion Poster) पोस्टर रिलीज हो गया है, और इसमें सलमान खान (Salman Khan) बहुत ही दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. 'दबंग 3' के इस मोशन पोस्टर को देखकर इशारा मिल जाता है कि इस बार सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और किच्चा सुदीप मिलकर हंगामा मचाने वाले हैं. सलमान खान की 'दबंग 3' को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है.  

सलमान खान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और किच्चा सुदीप की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान खान ने 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को लेकर जोरदार ढंग से तैयारी की है, और इसके आखिरी फाइटिंग सीन में सलमान खान (Salman Khan) शर्टलेस नजर आएंगे. इस तरह सलमान खान अपने फैन्स के लिए एक्शन की जोरदार डोज लेकर आने वाले हैं, और फिल्म को लेकर उनके फैन्स के बीच अभी से सुगबुगाहट बढ़ गई है.

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः 'आ रहे हैं चुलबुल पांडे. ठीक 100 दिन बाद. स्वागत तो करो हमारा! #100DaystoDabangg3.' वैसे भी सलमान खान को लेकर खबर आई थी कि उन्होने 'दबंग 3' के एक्शन के लिए खास तैयारी की है, और उन्होंने खुद को फाइटिंग सीन के लिए तैयार करने की खातिर जमकर पसीना भी बहाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...