विज्ञापन
This Article is From Nov 30, 2019

Dabangg 3 Munna Badnaam Hua Song: सलमान खान ने दिखाया धांसू स्टाइल, 'दबंग 3' के 'मुन्ना बदनाम' का Video रिलीज

Munna Badnaam Hua Song: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ (Munna Badnaam Hua )' का वीडियो रिलीज हो गया है.

Dabangg 3 Munna Badnaam Hua Song:  सलमान खान ने दिखाया धांसू स्टाइल, 'दबंग 3' के 'मुन्ना बदनाम' का Video रिलीज
Dabangg 3 Munna Badnaam Hua Song Video: सलमान खान (Salman Khan) का धमाकेदार अंदाज
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ (Munna Badnaam Hua )' का वीडियो रिलीज हो गया है. 'दबंग 3' के सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम हुआ' का वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया और इसमें सलमान खान का धांसू स्वैग दिखा तो वरिना हुसैन (Warina Hussain) ने भी कमाल का डांस दिखाया है. सलमान खान के इस सॉन्ग को बादशाह ने गाया है तो प्रभु देवा ने इसको कोरियोग्राफ किया है. इस सॉन्ग में चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) यानी सलमान खान (Salman Khan) अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) के 'मुन्ना बदनाम हुआ (Munna Badnaam Hua )' सॉन्ग का म्यूजिक साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) ने दिया है. इस सॉन्ग को बादशाह (Badshah), कमाल खान और ममता शर्मा ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स दानिश साबरी ने लिखे हैं जबकि रैप के बोल बादशाह ने लिखे हैं.

बता दें, प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' (Dabangg 3) सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. 'दबंग 3' (Dabangg 3) 20 दिसंबर में रिलीज के लिए तैयार है. 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
Dabangg 3 Munna Badnaam Hua Song:  सलमान खान ने दिखाया धांसू स्टाइल, 'दबंग 3' के 'मुन्ना बदनाम' का Video रिलीज
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com