चंकी पांडे की मम्मी स्‍नेहलता पांडे का निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे सेलेब्स- देखें Photos

चंकी पांडे (Chunky Panday) की मम्मी स्‍नेहलता पांडे (Snehlata Panday Died) के देहांत की खबर आ रही है.

चंकी पांडे की मम्मी स्‍नेहलता पांडे का निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे सेलेब्स- देखें Photos

चंकी पांडे (Chunky Panday) की मम्मी का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की मम्मी स्‍नेहलता पांडे (Snehlata Panday Died) के निधन की खबर आ रही है. इस खबर के आते ही बॉलीवुड में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ पड़ी है. चंकी पांडे की मम्मी के देहांत की खबर सुन उनके करीबी लोग और सेलेब्स बांद्रा स्थित उनके घर पहुंच रहे हैं. स्‍नेहलता पांडे के निधन के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें अन्नया पांडे सहित कई लोग गम में डूबे नजर आ रहे हैं.

चंकी पांडे (Chunky Panday) की मम्मी स्‍नेहलता पांडे (Snehlata Panday) के निधन की खबर पर फैन्स भी काफी दुखी हैं. एक्टर के घर पर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, भावना पांडे, डियाने पांडे, समीर सोनी, नीलम जैसे सितारे नजर आए हैं. स्‍नेहलता पांडे के अंतिम संस्कार की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्‍नेहलता पांडे (Snehlata Panday) के निधन से कुछ दिन पहले ही दिलीप कुमार के देहांत से बॉलीवुड को गहरा सदमा लगा है. चंकी पांडे के करियर की बात करें तो उन्हें आंखे, हाउसफुल की फ्रेंचाइजी, साहो, सुपरहिट मुकाबला जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता हैं. चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर चुकी हैं.