शादी में घुस आए सांड़ ने मचाया ऐसा तहलका याद आ गई नानी, खाने की प्लेट लेकर भागे बाराती, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

Bull Entry in Wedding: एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं कि शादी में एक सांड घुस आता है. इसके बाद सांड ऐसा तहलका मचाता है कि लोगों को नानी याद आ जाती है.

शादी में घुस आए सांड़ ने मचाया ऐसा तहलका याद आ गई नानी, खाने की प्लेट लेकर भागे बाराती, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

शादी में घुस आए सांड़ ने मचाया हंगामा

नई दिल्ली :

Bull Entry in Wedding: शादी ब्याह में अजीबोगरीब हादसे अक्सर देखने को मिलते हैं. कुछ हादसे तो इतने मजेदार होते हैं कि सोशल मीडिया पर आते ही इन्हें वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती. ऐसा ही एक बड़ा ही मजेदार वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं. शादी के इस वीडियो को देखने के बाद पक्का आप अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ओपन लॉन में शादी हो रही होती है, तभी कुछ ऐसा होता है कि लोगों के बीच अफरा-तफरी मच जाती है.

इस वायरल वीडियो को wedus.in पेज से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. यह वीडियो अब अलग-अलग प्लेटफार्म पर भी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हर तरफ खुशी का माहौल है, लेकिन तभी एक सांड वहां आकर हंगामा मचा देता है. सांड शादी में मौजूद लोगों को दौड़ाने भी लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सांड के आने से अफरा-तफरी मच जाती है. इस वीडियो पर यूजर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'इसे कहते हैं बेगानी शादी में Bull दीवाना'. तो एक ने लिखा है, 'सांड भी फंक्शन में शिरकत करने आया है. उसे भी खाने का लुत्फ़ उठाने दिया जाए'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'शो स्टॉपर की एंट्री हो गई'. बता दें, कुछ घंटे पहले शेयर हुए इस वीडियो को अलग-अलग जगहों पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. आपको कैसा लगा यह मजेदार वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com