पूजा भट्ट के गाने पर होने वाली दुल्हन ने किया इतना खूबसूरत डांस, लोग बोले- गली में नहीं स्टेज पर निकल आया चांद

यह एक शादी में संगीत फंक्शन का वीडियो है, जिसमें एक दुल्हन बेहद ही खूबसूरत सा ग्रे कलर का लहंगा पहने पूजा भट्ट के फेमस गाने 'गली में आज चांद निकला' पर डांस कर रही है. 

पूजा भट्ट के गाने पर होने वाली दुल्हन ने किया इतना खूबसूरत डांस, लोग बोले- गली में नहीं स्टेज पर निकल आया चांद

दुल्हन का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

1998 में ज़ख्म मूवी का वो गाना तो आपको याद होगा, जो आज भी जब कानों में पड़ता है तो खुशी का एक अलग ही एहसास होता है. अपने पिया के आने की खुशी को इस गाने में कुछ यूं बयां किया गया है कि आज भी यह लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है. इन दिनों इस गाने पर एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है, जिसे देखकर आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि चांद गली में नहीं स्टेज पर निकलता हुआ नजर आ रहा है. 

इंस्टाग्राम पर morethanthumkas नाम से बने पेज पर एक वेडिंग वीडियो शेयर किया गया है. दरअसल, यह एक शादी में संगीत फंक्शन का वीडियो है, जिसमें एक दुल्हन बेहद ही खूबसूरत सा ग्रे कलर का लहंगा पहने पूजा भट्ट के फेमस गाने 'गली में आज चांद निकला पर' डांस कर रही है. उसकी खूबसूरत अदाएं और डांस मूव्स देखकर आप पूजा भट्ट की खूबसूरती भी भूल जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट के गाने पर डांस करती हुई इस लड़की का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस दुल्हन के डांस और उसकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो पर किसी ने लिखा की सबसे खूबसूरत दुल्हन तो वहीं एक लड़की ने कमेंट किया कि, 'मैं भी इसी गाने पर डांस करने का सोच रही थी'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'इससे बेहतरीन कोरियोग्राफी और ब्यूटीफुल डांस कोई और नहीं हो सकता'. वहीं कई लोगों ने इस पर लव और फायर इमोजी भी भेजे हैं.