दुल्हन की फोटोग्राफी कर रहा था फोटोग्राफर, तभी दूल्हा हुआ पजेसिव, सरेआम जड़ दिया थप्पड़, फिर दुल्हन ने जो किया आ जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फोटोग्राफर फोटो क्लिक करते करते दुल्हन को साइड एंगल से क्लिक करने के लिए टच कर देता है. दूल्हे को फोटोग्राफर की यह हरकत पसंद नहीं आती और वह जोरदार थप्पड़ जड़ देता है.  

दुल्हन की फोटोग्राफी कर रहा था फोटोग्राफर, तभी दूल्हा हुआ पजेसिव, सरेआम जड़ दिया थप्पड़, फिर दुल्हन ने जो किया आ जाएगी हंसी

दुल्हन की फोटोग्राफी कर रहे फोटोग्राफर को दूल्हा ने जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली :

Bride Groom Video: दूल्हा -दुल्हन के लिए शादी का दिन बेहद खास होता है. दोनों कई उम्मीदें और अरमान लिए एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधते हैं. इस खास दिन को फैमिली और परिवार के लोग मिलकर और भी खास बनाते हैं. शादी की इन खूबसूरत यादों को संजोने के लिए लोग शादी पर फोटोग्राफी कराते हैं. खासकर दूल्हा-दुल्हन इस खास दिन पर तैयार होने में कोई कसर नहीं छोड़ते. ऐसे में फोटोग्राफर भी उनकी कई एंगल से फोटोग्राफी करते हैं. 

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फोटोग्राफर फोटो क्लिक करते करते दुल्हन को साइड एंगल से क्लिक करने के लिए टच कर देता है. दूल्हे को फोटोग्राफर की यह हरकत पसंद नहीं आती और वह जोरदार थप्पड़ जड़ देता है.  दरअसल यह वीडियो वरमाला का है. जहां स्टेज पर दूल्हा- दुल्हन दोनों खड़े हैं. फोटोग्राफर दुल्हन का फोटो क्लिक करते हुए पास आ जाता है और दुल्हन का फेस टच कर देता है. बस फिर क्या था, दूल्हे ने पीछे से थप्पड़ रसीद कर दी. इस पर दुल्हन का रिएक्शन देखने लायक है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि फोटोग्राफर की पिटाई के  बाद दुल्हन हंसने लगती है और हंसते हंसते जमीन पर गिर जाती है. वह जमीन पर बैठी हंसती रहती है. 

इस वीडियो को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं रूक रही. यह वीडियो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो को पंजाबी इंडस्ट्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 49,284 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे