दूल्हा-दुल्हन ने खुशी-खुशी पहनाई एक-दूसरे को वरमाला, इसके बाद जो हुआ निकल गई दुल्हन की चीख, लोग बोले- छोटी बच्ची हो क्या !

यह वीडियो शादी में वरमाला के दौरान का है. पहले तो दूल्हा-दुल्हन बड़े ही प्यार से और खुशी-खुशी एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं, लेकिन इसके बाद जो होता है वो हैरान कर देने वाला है. 

दूल्हा-दुल्हन ने खुशी-खुशी पहनाई एक-दूसरे को वरमाला, इसके बाद जो हुआ निकल गई दुल्हन की चीख, लोग बोले- छोटी बच्ची हो क्या !

वायरल हुआ शादी का मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

शादी-ब्याह में कभी-कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते. शादी-ब्याह में वैसे तो मजाक-मस्ती चलती रहती है, लेकिन कभी-कभार कुछ ऐसा हो जाता, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते और ऐसी घटनाएं ताउम्र याद रहती है. आपने अब तक सोशल मीडिया पर शादी के कई ऐसे वीडियोज देखे होंगे, जिन्हें देखकर या तो आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए होंगे या आप हैरान रह गए होंगे. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आए हैं. यह वीडियो शादी में वरमाला के दौरान का है. पहले तो दूल्हा-दुल्हन बड़े ही प्यार से और खुशी-खुशी एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं, लेकिन इसके बाद जो होता है वो हैरान कर देने वाला है. 

इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है. यू-ट्यूब पर मौजूद इस वीडियो में आपको छोटे-छोटे शादी के कई फनी क्लिप्स मिल जाएंगे. लेकिन हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, उसकी शुरुआत 1.15 से होती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाल स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और उन्हें एक-दूसरे को वरमाला पहनाने को कहा जाता है. दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और चुपचाप खड़े हो जाते हैं. लेकिन तभी वरमाला रस्म पूरी होने की खुशी में पटाखे छोड़े जाते हैं. पटाखे दुल्हन के एकदम नजदीक छोड़े जाते हैं, जिससे दुल्हन डर जाती है. वीडियो में आप दुल्हन को दूल्हे को वरमाला पहनाने के दौरान स्टेज पर लड़खड़ा कर गिरते हुए भी देख सकते हैं.

सोशल मीडिया पर अलग-अलग चैनल पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ऐसा नहीं करना चाहिए. दीदी डर गई'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'इतना क्या डरना. छोटी बच्ची हो क्या". इस तरह से लोग इस पर अपने जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. आपको कैसा लगा यह वीडियो हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: Diwali 2022: सुजैन खान, एकता कपूर ने करिश्मा तन्ना की पार्टी में जमाया रंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com