एंट्री पर दूल्हे ने किया इग्नोर तो दुल्हन ने गुस्से में किया कुछ ऐसा, लोग बोले- लो आ गई पापा की परी...देखें Video 

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन एंट्री करती है, लेकिन जो दूल्हे भाईसाहब हैं वो उन पर ध्यान ही नहीं देते. इसके बाद जो होता है उसके बारे में सोच ही नहीं सकते आप.

एंट्री पर दूल्हे ने किया इग्नोर तो दुल्हन ने गुस्से में किया कुछ ऐसा, लोग बोले- लो आ गई पापा की परी...देखें Video 

दुल्हन का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है और खासकर लड़कियों के लिए इस स्पेशल दिन को लेकर बहुत सारे अरमान होते हैं. बॉलीवुड फिल्मों में भी दुल्हन की एंट्री को बहुत खूबसूरत तरीके से दिखाया जाता है. वहीं कुछ लड़कियां तो बॉलीवुड की फिल्मों से इंस्पायर होकर बिलकुल उसी तरह शादी करना चाहती हैं. अब तक आपने सोशल मीडिया पर दुल्हन की एंट्री के न जाने कितने ही वीडियोज देखे होंगे, जिसमें दुल्हन नाच गाने के साथ स्टेज पर एंट्री लेती है. इस तरह के वीडियोज पसंद भी खूब किए जाते हैं. ऐसा ही दुल्हन की एंट्री का एक वीडियो एक बार फिर सामने आया है. हालांकि यह दुल्हन अपने दूल्हे से थोड़ा नाराज नजर आ रही है.

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन एंट्री करती है, लेकिन जो दूल्हे भाईसाहब हैं वो उन पर ध्यान ही नहीं देते. या फिर हो सकता है उन्हें पता ही ना चला हो कि दुल्हन की एंट्री हो रही है. इस बात से दुल्हन काफी नाराज हो जाती है और बीच में ही खड़ी होकर कहती है कि, 'दूल्हे को बोलो इधर देखने के लिए'. दुल्हन का यह वीडियो जहां कुछ लोगों को बड़ा ही क्यूट लग रहा है. वहीं कुछ इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लो आ गई पापा की परी", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "हर चीज में शोशाबाजी जरूरी है क्या". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "मुझे उसके लिए बुरा लग रहा है. पता नहीं क्यों उसे इसके लिए बोलना पड़ रहा है". एक और लिखते हैं, "दुल्हन शर्मिंदा और अपसेट नजर आ रही है". 

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com