दुल्हन ने अपनी शादी में चुन लिया इतना लंबा लहंगा की कार से बाराती भी उतर गए फिर भी नहीं हुआ फिट, फिर अपनाई ये ट्रिक... 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दुल्हन अपनी शादी में इतना लंबा लहंगा पहन लेती है की कार में बैठे सभी बाराती उतर जाते हैं

दुल्हन ने अपनी शादी में चुन लिया इतना लंबा लहंगा की कार से बाराती भी उतर गए फिर भी नहीं हुआ फिट, फिर अपनाई ये ट्रिक... 

दुल्हन अपनी शादी में अपने ही लहंगे से हुई परेशान

नई दिल्ली:

शादी और बारात में भले ही दूल्हे को शादी में क्या पहनना है इसका क्रेज हो ना हो, लेकिन एक लड़की अपनी शादी में क्या पहनेगी इसका सपना वह बचपन से ही देखने लगती है. वह हर बार सोचती है की क्या पहने ? हर लड़की अपना खूबसूरत लहंगा पहनने का सपना अपनी शादी पर ही पूरा करती है. वहीं आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं की एक दुल्हन अपनी शादी में अपना मनपसंद लहंगा पहन तो लेती हैं लेकिन वह खुद ही परेशान हो जाती है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दुल्हन अपनी शादी में इतना लंबा लहंगा पहन लेती है की कार में बैठे सभी बाराती उतर जाते हैं और सभी लोग मिलकर दुल्हन का लहंगा कार में फिट करने में लगे रहते हैं. जब यह लंबा लहंगा फिर भी फिट नहीं हुआ तो परेशान हो चुकी दुल्हन ने हल्के से खड़े होकर लहंगा अपनी ओर खींचा. जिसके बाद मुश्किल से ही सही पर लहंगा फिट तो हो गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कहा और लंबा लहंगा ले लेती आप. तो वहीं दूसरे ने कहा कार में दबने की क्या जरूरत थी बस में चले जाते तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा दुल्हनों के क्या क्या सपने रहते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Paparazzi ने रणबीर को दी बधाई, मां नीतू कपूर का आया ये रिएक्शन