सास और नई नवेली बहू के बीच हुआ तगड़ा डांस कंपटीशन, आखिर में बहू को ही माननी पड़ गई हार, देखें वायरल VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सास और बहू के बीच एक तगड़ा डांस कंपटीशन होता है. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

सास और नई नवेली बहू के बीच हुआ तगड़ा डांस कंपटीशन, आखिर में बहू को ही माननी पड़ गई हार, देखें वायरल VIDEO

सास और नई नवेली बहू के बीच हुआ तगड़ा डांस कंपटीशन

नई दिल्ली :

शादी में दूल्हा दुल्हन का डांस तो बारातियों को काफी पसंद आता है, लेकिन अगर डांस और जंग के मैदान में सास बहू उतर जाएं तो कहना मुश्किल हो जाता है की आखिर इस डांस कंपटीशन में कौन जीतेगा. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सास और नई नवेली बहू के बीच डांस कंपटीशन छिड़ गया है. दोनों का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. लोग भी दोनों के डांस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सास और बहू दोनों ही पुराने गाने पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. कभी सास एक्शन करती दिखाई दे रही हैं तो कभी बहू अपने अंदाज से बारातियों का दिल जीत लेती हैं. दोनों मिलकर स्टेज पर जमकर डांस करती हैं. बाद में बहू के पति भी यानी का दूल्हा भी बहू को डांस करता देख अपने आपको रोक नहीं पाता है और स्टेज पर जमकर डांस करना शुरू कर देता है.

इस वीडियो को देख लोग कमेंट करने से अपने आपको रोक ही नहीं पा रहे हैं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा टक्कर तो बहू ने बराबर की दी है. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है सास बहू का डांस एक दम हटके है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फिल्म 'एक विलेन 2' के कई स्टार एक साथ आए नजर