शादी की रस्म पूरी करते हुए पंडित के सामने ही दूल्हा-दुल्हन हुए रोमांटिक, करने लगे एक दूसरे को किस

Bride Groom Video: इस वीडियो में दूल्हा- दुल्हन रस्में पूरे करने के लिए पंडित जी के सामने बैठा है. आस पास मेहमान भी नजर आ रहे हैं. लेकिन तभी दूल्हा- दुल्हन एक दूसरे को प्यार से देखते हैं औऱ दुल्हन सबके सामने दूल्हे को किस कर बैठती है. 

शादी की रस्म पूरी करते हुए पंडित के सामने ही दूल्हा-दुल्हन हुए रोमांटिक, करने लगे एक दूसरे को किस

Bride Groom Video: दूल्हा-दुल्हन हुए रोमांटिक

नई दिल्ली :

शादियों को बेहद पवित्र माना जाता है और दो प्यार करने वालों को एक साथ देखना हमेशा खुशी की बात होती है. भारतीय शादियों में अलग तरह का उत्साह देखने को मिलता है. भारतीय शादियां काफी लंबी होती हैं. दूल्हा-दुल्हन और घरवालों को कई रस्म निभाने होते हैं. शादियों में कई पल ऐसे भी आते हैं जो बेहद खास होते हैं और यादगार बन जाते हैं. शादियों के वीडियोज सोशल मीडिया पर भी लोग खूब देखना पसंद करते हैं और कई वीडियोज पल भर में वायरल हो जाते हैं.

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा- दुल्हन एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो मंडप का है, जहां दूल्हा- दुल्हन रस्में पूरे करने के लिए पंडित जी के सामने बैठा है. आस पास मेहमान भी नजर आ रहे हैं. लेकिन तभी दूल्हा- दुल्हन एक दूसरे को प्यार से देखते हैं औऱ दुल्हन सबके सामने दूल्हे को किस कर बैठती है. 

यूजर @witty Wedding ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो दूल्हा और दुल्हन के एक-दूसरे को देखने के साथ शुरू होता है. हालांकि ऐसा प्रतीत होता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन को किस करना चाहेगा, लेकिन वह अपने परिवार और पंडित के सामने ऐसा करने से कतराता है. फिर अचानक दुल्हन ने आगे झुक कर उसे किस कर लिया. इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया  है, "Awww. दूल्हा –दुल्हन के यह बेहद प्यारा वीडियो है, जो लोगों को पसंद आ रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर यूजर्स के अलग अलग तरह के रिएक्शन आए हैं. कुछ यूजर्स ने इसे बेहद प्यारा बताया  है तो वहीं कई यूजर्स ने इसे भारतीय रीति-रिवाजों के खिलाफ बताया है. उन्होंने कहा, मंडप में ऐसा करना उचित नहीं है. एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा और मनमोहक है." एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दुख की बात है कि हम अपनी परंपरा को भूल रहे हैं और केवल पश्चिमी संस्कृति पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं...' यह बहुत दुख की बात है कि आज की युवा पीढ़ी हमारी परंपराओं से वाकिफ नहीं है.”  
 

Featured Video Of The Day

दिल्ली में महबूबा मुफ्ती को पुलिस ने हिरासत में लिया