सलमान, संजय, काजोल और अक्षय समेत इन स्टार्स ने गुस्से में खो दिया था अपना आपा, एक पर थप्पड़ मारने पर लगा था 5 लाख का जुर्माना

सोशल मीडिया में बने रहने के लिए ये स्टार्स कुछ हट कर करते रहते हैं. इसमें कई सितारों का गुस्सा बहुत चर्चा में रहा है कुछ ने तो इतना गुस्सा पब्लिक प्लेस में किया कि उस पर जुर्माना भी लगा. यहां हम ऐसे ही कुछ फिल्म स्टार्स बारे में बता रहे हैं.

सलमान, संजय, काजोल और अक्षय समेत इन स्टार्स ने गुस्से में खो दिया था अपना आपा, एक पर थप्पड़ मारने पर लगा था 5 लाख का जुर्माना

बॉलीवुड के यह सितारे नहीं कर पाए अपने गुस्से पर काबू

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहां स्टार्स चर्चा में बने रहने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. आज हम उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और अपना आपा खो दिया. सोशल मीडिया में बने रहने के लिए ये स्टार्स कुछ हट कर करते रहते हैं. इसमें कई सितारों का गुस्सा बहुत चर्चा में रहा है कुछ ने तो इतना गुस्सा पब्लिक प्लेस में किया कि उस पर जुर्माना भी लगा. यहां हम ऐसे ही कुछ फिल्म स्टार्स बारे में बता रहे हैं.

संजय दत्त​​

रॉकी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले संजय दत्त कभी अपनी शादी तो कभी अपने अफेयर तो कभी गंभीर केस को लेकर चर्चा में बने रहे हैं. संजय दत्त का नाम कई बार विवादों में आ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि वो एक बार इतना गुस्सा हो गए है कि उन्होंने लोगों को गाली तक दे डाली थी.

गोविंदा

गोविंदा के जलवे कोई नहीं भुला सकता यही नहीं वे हमेशा लेट लतीफी को लेकर चर्चा में रहे हैं. लेकिन पब्लिक प्लेस में अपने गुस्से को लेकर वे एक बार ऐसा नाराज हुए कि उन्होंने अपने फैंस को थप्पड़ मार दिया. इस थप्पड़ के लिए उन पर पांच लाख का जुर्माना भी लगा था.

काजोल

अपने गुस्से को लेकर काजोल जैसी एक्ट्रेस भी विवादों में रहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजोल ने एक बार पब्लिक प्लेस में अपनी मिडिल फिंगर दिखा दी थी. इस इंसिडेंट को लेकर काफी विवाद भी हुआ था.

सैफ अली खान

बॉलीवुड स्टार जूनियर नवाब सैफ अली खान काफी कूल माने जाते हैं लेकिन जब उन्हें गुस्सा आता है तो वो अपना आपा खो देते है. रिपोर्ट्स कहती हैं कि सैफ अली का एक आदमी से झगड़ा हो गया था, जिसमें उन्होंने उसकी नाक तोड़ दी थी.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने फोटो लेने पर एक शख्स का फोन छीन लिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुआ था.

अक्षय कुमार 

कूल अक्षय कुमार का नाम गुस्से के लिए लिया जाए ये थोड़ी हैरानी की बात है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'गब्बर इज बैक' के सेट पर बार-बार फोटो लेने पर अक्षय कुमार ने एक शख्श को थप्पड़ मार दिया था.

कंगना रनौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने बयानों को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं एक फिल्म के इवेंट के दौरान उनका मीडिया से हुए विवाद पर वे काफी गुस्सा हो गई थीं.

Featured Video Of The Day

असम में बाल विवाह पर ऐक्शन से हंगामा, क्या कार्रवाई को कानूनी रूप से दी जा सकती है चुनौती ?