AAP ने लहराया दिल्ली में जीत का परचम तो बॉलीवुड सिंगर बोले, 'ये केजरीवाल IIT की आदतें छोड़ने को तैयार नहीं है...'

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) की जीत पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का भी जिक्र किया है.

AAP ने लहराया दिल्ली में जीत का परचम तो बॉलीवुड सिंगर बोले, 'ये केजरीवाल IIT की आदतें छोड़ने को तैयार नहीं है...'

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने किया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर ट्वीट

खास बातें

  • 'आप' ने फिर लहराया दिल्ली में जीत का परचम
  • बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी ने 'आप' की जीत पर किया ट्वीट
  • विशाल ददलानी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक बार फिर आम आदमी पार्टी (AAP) ने जीत का परचम लहराया है. शहर की 70 विधानसभा सीटों में आम आदमी पार्टी ने करीब 62 सीटों पर जीत हासिल की, वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) केवल 8 सीटों पर ही सिमट कर रह गई. इससे इतर इस बार भी दिल्ली के चुनाव में कांग्रेस (Congress) अपना खाता खोलने में असमर्थ रही. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में विशाल ददलानी ने अरविंद केजरीवाल का जिक्र करते हुए कहा कि ये अपनी आई आई टी की आदतें छोड़ने को तैयार नही हैं.

अजय देवगन की फिल्म ने 33वें दिन भी किया शानदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

विशाल ददलानी  (Vishal Dadlani) का अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. विशाल ददलानी ने अपने ट्वीट में लिखा, "ये अरविंद केजरीवाल भी आई आई टी की आदतें छोड़ने को तैयार नहीं है. यहां भी 90%, हद्द है. अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, आतिशी, राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज और सभी आप उम्मीदवारों को ढेर सारी बधाइयां." इसके अलावा विशाल ददलानी ने एक और ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने आप की जीत पर कहा की नफरत की हार, मेहनत और सच्चाई की जीत.

कल्कि केकला पहले बच्चे के जन्म पर बोलीं- प्रसव के 17 घंटे थकावट भरे...

विशाल ददलानी  (Vishal Dadlani) ने अपने ट्वीट में लिखा, "नफरत की हार, मेहनत और सच्चाई की जीत. सुनते तो हैं, लेकिन दिल्ली ये लगातार तीसरी बार साबित कर चुकी है. जय हिंद, मेरे दोस्तों, मेरे अपनों, मेरे सरफरोश, हमवतन. असीम प्यार और अनेक धन्यवाद." बता दें कि विशाल ददलानी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही समसामयिक मुद्दों पर अपनी खूब राय भी पेश करते हैं. इन दिनों सिंगर सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल में जज की भूमिका अदा कर रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...