मेट्रो में जा रही इस लड़की ने कुछ इस अंदाज में यात्रियों को अपने आस-पास बैठने से रोका, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग (Tanuj Garg) ने एक वीडियो (Viral Video) पोस्ट किया है जो बहुत ही कमाल का है. यह वीडियो मेट्रो ट्रेन में सफर कर रही, एक लड़की का है. यह लड़की चाहती ही नहीं है कि उसके आसपास भी कोई बैठे.

मेट्रो में जा रही इस लड़की ने कुछ इस अंदाज में यात्रियों को अपने आस-पास बैठने से रोका, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने शेयर किया वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग (Tanuj Garg) ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो बहुत ही कमाल का है. यह वीडियो मेट्रो ट्रेन में सफर कर रही, एक लड़की का है. यह लड़की चाहती ही नहीं है कि उसके आसपास भी कोई बैठे. इसलिए वह ऐसी जुगत लगाती है कि कोई भी उसके आसपास नहीं बैठ पाता है. यह वीडियो बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो (Viral Video) को पोस्ट करते हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने लिखा है, 'इस दौर में कुछ हंसने के लिए.' वाकई यह वीडियो बहुत फनी है. लेकिन इस वीडियो को कोरोवायरस (Coronavirus) के मौजूदा कहर से जोड़कर भी देखा जा रहा है. जहां लोग एक दूसरे दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि किसी को भी कोविड 19 (Covid 19) का संक्रमण न मिल सके. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुनिया भर में कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से लोग घरों में बंद हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के साथ अपने फैन्स से रू-ब-रू हो रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत के 18 राज्यों तथा केंद्रशासित प्रदेशों में कुल मिलाकर कोरोनावायरस के 169 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 144 भारतीय नागरिक हैं, जबकि 25 विदेशी नागरिक हैं. गौरतलब है कि भारत में मिले इन 169 में से अब तक कोरोनावायरस के तीन मरीज़ों की मृत्यु हो चुकी है, और 14 को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है, और एक मरीज़ माइग्रेट हो गया है, यानी इस वक्त देशभर में कोरोनावायरस के 151 मरीजों का उपचार चल रहा है.