बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने दिखाया ऐसा अंदाज, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप...देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो सकता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने दिखाया ऐसा अंदाज, हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप...देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • जरीन खान ने शेयर किया फनी वीडियो
  • जरीन खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • जल्द ही पंजाबी फिल्म में नजर आएंगी जरीन खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो सकता है. हालांकि जरीन खान (Zareen Khan) का यह वीडियो देखने में काफी क्यूट है. दरअसल, इस वीडियो में जरीन खान (Zareen Khan) मस्ती में चोटी घुमाती नजर आ रही हैं, उनका यह तरीका देखकर किसी की भी हंसी छूट सकती है. खास बात तो यह है कि वीडियो को जरीन खान (Zareen Khan) के फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. 

दीया मिर्जा ने किया खुलासा, पति से अलग होने की वजह कोई 'तीसरा' नहीं बल्कि यह है...

फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जरीन खान (Zareen Khan) ने इस क्यूट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा वीकेंड कुछ ऐसा रहा." इसके अलावा उन्होंने इस पोस्ट में अपने फैंस से भी कुछ ऐसी ही क्यूट वीडियो बनाने के लिए कहा. जरीन खान (Zareen Khan) के वीडियो के अलावा उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती है. इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस छुट्टियां बिता रही हैं, लेकिन वह जल्द ही पंजाबी फिल्म के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं.  

Kumkum Bhagya Written Update: क्या 20 साल बाद होगी अभी और प्रज्ञा की मुलाकात? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

#NoirEtBlanc #Mood #HappySunday #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan) on


बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. हालांकि, उनकी लोकप्रियता 'कैरेक्टर ढीला' गाने से और भी ज्यादा बढ़ गई. इसके बाद वह 'हाउसफुल 2', 'अकसर 2', '1921', 'हेट स्टोरी 3', 'वजह तुम हो' और 'वीरप्पन' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. बॉलीवुड के अलावा जरीन खान ने तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...