सड़क के किनारे खड़ी थीं हेट स्टोरी की एक्ट्रेस, कैमरामैन को देखकर बोलीं- 'ऐसे ही घूमते रहते हो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'हेट स्टोरी 2' से पहचान बना चुकीं सुरवीन चावला कैमरे के नजर से बिल्कुल भी नहीं बच पाती हैं.

सड़क के किनारे खड़ी थीं हेट स्टोरी की एक्ट्रेस, कैमरामैन को देखकर बोलीं- 'ऐसे ही घूमते रहते हो...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला

खास बातें

  • सुरवीन चावला का वीडियो वायरल
  • सड़क के किनारे खड़ी दिखाईं दी
  • कैमरापर्सन से पूछा सवाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'हेट स्टोरी 2' से पहचान बना चुकीं सुरवीन चावला कैमरे के नजर से बिल्कुल भी नहीं बच पाती हैं. मुंबई में किसी काम से मार्केट में निकलीं सुरवीन चावला अपने गाड़ी के इंतजार में सड़क के किनारे खड़ी थीं. इतने में एक कैमरामैन वहां आ पहुंचा, फिर सुरवीन से फोटो क्लिक कराने के लिए रिक्वेस्ट किया. सुरवीन ने स्माइल करते हुए पोज दिया और फिर तपाक से कैमरामैन से पूछ बैठीं कि ऐसे ही घूमते रहते हो? फिर कैमरामैन हंसते हुए बोला- हां मैम. सुरवीन जाते वक्त कैमरापर्सन से हंसते हुए बॉय करके गईं. इस दौरान आस-पास खड़े लोग भी सुरवीन को देखते ही रह गए.

Bakrid 2018: आमिर, शाहरुख, सलमान सहित इन बॉलीवुड स्टार्स ने ईद पर कुछ यूं दी बधाई

बॉलीवुड फोटोजर्नलिस्ट विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया. एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा, 'हाउ स्वीट शी इज...' (कितनी अच्छी हैं ये). फिलहाल सुरवीन के बारे में बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले टीवी पर सीरियल्स पर भी काम किया है.

देखें वीडियो-

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सुरवीन ने टीवी इंडस्ट्री में 'कही तो होगा' सीरियल से डेब्यू किया था. वह 2008 में रिएलिटी डांस शो 'एक खिलाड़ी एक हसीना' में दिखाई दी थी. उनका नाम भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत से भी जुड़ चुका है.

रणवीर सिंह ने बताई 'सिंबा' फिल्म साइन करने के पीछे की वजह, यूं होगा दमदार रोल

सुरवीन ने साल 2004 में 'कसौटी जिंदगी की' में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं, 'हेट स्टोरी 2' फिल्म के अलावा उन्होंने 'अगली', 'पार्च्ड', और '24' में भी अपने एक्टिंग से जलवे बिखेरे हैं. इसी साल 2018 में वह वेब सीरीज 'हक से' में भी नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com