Sandeepa Dhar ने 'बीबा' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Sandeepa Dhar ने 'बीबा' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'बीबा' सॉन्ग (Biba Song) पर जोरदार डांस कर रही हैं. संदीपा धर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. संदीपा धर (Sandeepa Dhar Dance Video) ने वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

संदीपा धर (Sandeepa Dhar) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अलग-अलग ड्रेस में एक ही सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. हमेशा की तरह उनका ये डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. संदीपा धर ने यह डांस वीडियो हैशटैह बीट्स ऑफ बीबा चैलेंज के तहत बनाया है. उनके इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. संदीपा धर जल्द ही ओरिजिनल सीरीज ‘बिसात' (Bisaat) में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म इसी लाइफ में से की थी.  इस फिल्म में संदीप के अपोजिट अशोक ओबरॉय नजर आये थे. इस फिल्म में उमके अभिनय को दर्शकों और आलोचकों द्वारा सरहाया गया था.  इसके अलावा उन्हें इस फिल्म के लिए स्टारडस्ट, फिल्मफेयर , स्क्रीन अवार्ड्स का  नोमिनेशन भी मिला था. इसके बाद बाद वह फिल्म सलमान खान स्टारर 'दबंग 2' में नजर आयीं. संदीपा टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म हीरोपंती में नजर आ चुकी हैं.