मध्य प्रदेश के गुना में किसान परिवार के साथ मारपीट पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- बना लिया हमने देश को Superpower

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने मध्यप्रदेश के गुना में हुए इस मामले को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि बना लिया हमने देश को सुपरपावर.

मध्य प्रदेश के गुना में किसान परिवार के साथ मारपीट पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- बना लिया हमने देश को Superpower

गुना (Guna) में किसान परिवार के साथ हुई मारपीट पर भड़के जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub)

खास बातें

  • मध्यप्रदेश के गुना में किसान परिवार के साथ हुई मारपीट
  • बॉलीवुृड एक्टर जीशान अय्यूब ने गुना में हुए मामले पर किया ट्वीट
  • जीशान अय्यूब ने कहा कि बना लिया हमने देश को सुपरपावर
नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) में मंगलवार को अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची पुलिस ने किसान दंपति की लाठियों से पिटाई की. इसके साथ ही किराए की जमीन पर खेती कर रहे किसान पति-पत्नी ने आत्महत्या करने का भी प्रयास किया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर बॉलीवुड कलाकार भी लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने मध्यप्रदेश के गुना में हुए इस मामले को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि बना लिया हमने देश को सुपरपावर. इसके साथ ही जीशान अय्यूब ने लिखा कि शर्म करने को नहीं बोलूंगा, क्योंकि वो अब बची नहीं है किसी में.


जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने मध्यप्रदेश के गुना में किसान दंपत्ति के साथ हुई मारपीट पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मुबारक हो. बना लिया हमने देश को सुपरपावर. शर्म करने को नहीं बोलूंगा, क्योंकि वो अब किसी में भी नहीं बची है." जीशान अय्यूब के अलावा इस मुद्दे पर अनुभव सिन्हा, ओनिर और सोनम कपूर जैसे कई कलाकारों ने भी ट्वीट किये हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना की उच्च स्तरीय जांच का आदेश दे दिया है. गुना की घटना का गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुना के कलेक्टर और एसपी को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. वहीं मामले की बात करें तो गुना के सरकारी पीजी कॉलेज की जमीन पर राजकुमार अहिरवार लंबे समय से खेती कर रहे थे, मंगलवार दोपहर अचानक गुना नगर पालिका का अतिक्रमण हटाओ दस्ता एसडीएम के नेतृत्व में यहां पहुंचा और राजकुमार की फसल पर जेसीबी चलवाना शुरू कर दिया. राजकुमार ने विरोध किया तो उसे पुलिस ने पकड़ लिया. परिजनों के मुताबिक परिवार पर तीन लाख रूपये से अधिक का कर्जा है, वो किराए पर खेत लेकर कर्ज की रकम चुकाना चाहते थे.