अमिताभ बच्चन ने 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, तो KRK ने यूं दिया रिएक्शन

कमाल खान (Kamaal R Khan) के सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) को लेकर ‏अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रिएक्शन आया है. इस पर केआरके ने भी जवाब दिया है.

अमिताभ बच्चन ने 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, तो KRK ने यूं दिया रिएक्शन

कमाल खान (Kamaal R Khan) के सॉन्ग पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet
  • केआरके ने यूं दिया रिएक्शन
  • ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हो गया है. कमाल खान (Kamaal R Khan) के इस सॉन्ग पर महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया है. अमिताभ बच्चन ने कमाल खान (Kamaal R Khan) के इस गाने का लिंक अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा है: "पेश है केआरके (KRK) और आयरा का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho). इसके बोल केआरके (KRK) ने लिखे हैं जबकि नीतीश चंद्रा ने इसे डायरेक्ट किया है."

Dream Girl Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' ने पहले ही दिन मचा दिया धमाल, किया इतना कलेक्शन

‏अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर कमाल खान (Kamaal R Khan) का भी रिएक्शन आ गया है. उन्होंने लिखा: "अमिताभ बच्चन सर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद." अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर कमाल खान ने इस तरह अपना रिएक्शन दिया है. किसी भी एक्टर-एक्ट्रेस के लिए यह बहुत सम्मान की बात है कि अमिताभ बच्चन उनके सॉन्ग या फिल्म पर अपनी राय दें. कमाल खान के 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) सॉन्ग को यूट्यूब (YouTube) पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.

Saaho Box Office Collection Day 15: बॉक्स ऑफिस पर छाया प्रभास की फिल्म 'साहो' का जादू, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कमाल आर खान ने सबसे 'बिग बॉस 3' के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान अब फिल्मों में न आने के बाद भी अपने ट्वीट को लेकर खबरों में बने रहते हैं. इसके अलावा कमाल आर खान अकसर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों पर रिव्यू भी देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...