CSK ने KKR को मात देकर जीती आईपीएल की ट्रॉफी, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- मेरी भविष्यवाणी गलत नहीं होती

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के आईपीएल 2021 का फाइनल जीतने पर ट्वीट किया है.

CSK ने KKR को मात देकर जीती आईपीएल की ट्रॉफी, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- मेरी भविष्यवाणी गलत नहीं होती

चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार जीता आईपीएल का खिताब

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने शुक्रवार को यहां फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 27 रन से हराकर चौथी बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021 Final) का खिताब जीता. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने पर फाफ डुप्लेसिस के 86 और शीर्ष क्रम के अन्य बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से तीन विकेट पर 192 रन बनाये.
इसके जवाब में केकेआर को शुभमन गिल (51) और वेंकटेश अय्यर (50) ने पहले विकेट के लिये 91 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत दिलायी लेकिन उसकी टीम आखिर में नौ विकेट पर 165 रन ही बना पायी. सीएसके की इस जीत पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा है: "सीएसके की जीत में मेरी भविष्यवाणी थी, जो शत प्रतिशत सही साबित हुई. लोगों को यह जानना चाहिए कि मेरी भविष्यवाणी गलत नहीं होती. महेंद्र सिंह धोनी और सीएसके की पूरी टीम के बधाई." कमाल आर खान ने इस ट्वीट के जरिए अपने पुराने ट्वीट की याद दिलाई है, जिसमें उन्होंने ये कहा था कि आईपीएल 2021 का खिताब चेन्नई ही जीतेगी ना कि केकेआर.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) क्रिकेट सहित सभी मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. उनके ट्ववीट को खूब पढ़ा जाता है. बता दें कि फाफ डु प्लेसिस की आकर्षक अर्धशतकीय पारी तथा शीर्ष क्रम के अन्य बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फाइनल में शुक्रवार को यहां तीन विकेट पर 192 रन का मजबूत स्कोर बनाया था. डुप्लेसिस ने अपना सर्वश्रेष्ठ फाइनल के लिये बचाकर रखा था. उन्होंने पारी की अंतिम गेंद पर आउट होने से पहले 59 गेंदों पर 86 रन बनाये जिसमें सात चौके और तीन छक्के शामिल हैं.


यह वीडियो भी देखें: Sardar Udham Review: जानें कैसी है एक जांबाज देशभक्त पर बनी फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com