Bobby Deol ने काम न होने की वजह से लिया था शराब का सहारा, बोले- खुद पर तरस खाने लगा था...

बॉबी देओल (Bobby Deol) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. 21 अगस्त को उनकी फिल्म 'क्लास ऑफ 83' नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो रही है.

Bobby Deol ने काम न होने की वजह से लिया था शराब का सहारा, बोले- खुद पर तरस खाने लगा था...

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने खोला यह राज

खास बातें

  • बॉबी देओल ने करियर को लेकर बताई यह बात
  • 'क्लास ऑफ '83' है अगली फिल्म
  • 'आश्रम' वेब सीरीज में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बॉबी देओल (Bobby Deol) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. 21 अगस्त को उनकी फिल्म 'क्लास ऑफ 83' नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो रही है, जिसमें वह पुलिस अफसर के रोल में हैं. इसके बाद 28 अगस्त को उनकी पहली वेब सीरीज 'आश्रम (Aashram)' एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर रिलीज होगी. इस तरह बॉबी देओल (Bobby Deol) इसमें खूब व्यस्त हैं और कोरोना वायरस के इस दौर में भी अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. लेकिन इस बीच बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया है और इसमें बताया है कि किस तरह काम न होने की वजह से वह शराब की लत के शिकार हो गए थे.

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिए CBI जांच के आदेश, तो अक्षय कुमार बोले- हमेशा सत्य की जीत...

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर आया अंकिता लोखंडे का रिएक्शन, बोलीं- सच्चाई की जीत...

बॉबी देओल (Bobby Deol) इस इंटरव्यू में बता रहे हैं, 'मैं खुद पर तरस खाने लगा था कि कोई मेरे साथ काम नहीं करना चाहता. मैंने दारू का सहारा लिया. जब मैंने एक दिन अपने बच्चों की आंखों में देखा कि पापा सारे दिन घर में ही रहते हैं, तो मैं सोचने लगा कि मैं कहां गलत था.  यही बात मैंने अपनी मां की आंखों में, अपनी वाइफ की आंखों में देखी. लेकिन फिर मैंने इन सबकी आंखों में देखा तो मेरे अंदर कुछ बदल गया. मैं इंतजार नहीं कर सकता था कि कोई आए और मेरी जिंदगी को बदले. मैंने सोचा कि मुझे खुद पर काम करना होगा. फिर मैंने खुद पर काम करना शुरू किया. मैं पिछले दो तीन साल से काफी व्यस्त था.'

नोरा फतेही ने ईजाद की नई 'गाली', Video में बोलीं- अब से इसका ही इस्तेमाल करूंगी...


दीपिका सिंह ने अमिताभ बच्चन की कविता पर किया क्लासिकल डांस- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 2018 में सलमान खान के साथ 'रेस 3' फिल्म फिल्मों में दोबारा कदम रखा और उनके शानदार अंदाज को खूब पसंद भी किया गया. फिर वह 'यमला पगला दीवानाः फिर से' में दिखे और अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 4' तो सुपरहिट रही. लेकिन अब वह एक बार फिर व्यस्त हो गए हैं, और अपने फैन्स के लिए मनोरंजन की जबरदस्त डोज लेकर आ रहे हैं.