कभी इस एक्ट्रेस संग उड़ी थी गोविंदा के अफेयर की चर्चा, पत्नी तक शिकायत पहुंची तो ऐसी हो गई थी चीची की हालत

बॉलीवुड में अपनी धांसू डांसिंग स्किल्स और कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाने जाने वाले गोविंदा आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं, ऐसे में आइए आज हम आपको बताते हैं, उनकी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब उनकी शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई थी

कभी इस एक्ट्रेस संग उड़ी थी गोविंदा के अफेयर की चर्चा, पत्नी तक शिकायत पहुंची तो ऐसी हो गई थी चीची की हालत

गोविंदा के बारे में जानें खास बातें

नई दिल्ली :

लगभग 25 साल तक इंडस्ट्री में राज करने वाले गोविंदा आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. वो ना सिर्फ अपनी डांसिंग स्किल्स बल्कि अपनी कॉमिक टाइमिंग को लेकर भी लोगों के टॉप फेवरेट रहे हैं. चाहे डेविड धवन की नंबर वन सीरीज हो जिसमें हीरो नंबर 1. कुली नंबर वन जैसी फिल्में हो या फिर 'पार्टनर', 'हद कर दी आपने' जैसी फिल्में हो. गोविंदा का जादू हमेशा फैंस के सिर चढ़कर बोला है और लोग अपने पसंदीदा एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में भी कुछ जानना चाहते हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको बताते हैं गोविंदा से जुड़े एक ऐसे राज़ के बारे में जब उनका दिल किसी और पर आ गया और यह बात जब उनकी पत्नी को पता चली तो क्या हुआ.

बॉलीवुड में आपने कई लिंक अप्स की खबरें सुनी होंगी. उन्हीं में से एक स्टोरी है बॉलीवुड के डांसिंग किंग गोविंदा और उनकी को एक्ट्रेस रह चुकी रानी मुखर्जी की. जब 2000 में दोनों की फिल्म हद कर दी आपने आई थी तब गोविंदा रानी की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. लेकिन जब गोविंदा और रानी के कथित अफेयर की खबर गोविंदा की पत्नी सुनीता को हुई, तो सुनीता  बहुत गुस्सा हो गईं. बताया जाता है कि इतना ही नहीं दोनों का रिश्ता ही टूटने की कगार पर पहुंच गया. लेकिन वक्त रहते गोविंदा ने रानी मुखर्जी से दूरी बना ली और सुनीता और गोविंदा का रिश्ता बच गया.

रानी मुखर्जी ही नहीं खबरों की मानें तो गोविंदा के अफेयर की चर्चा रवीना टंडन के साथ भी थी. हालांकि, इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और गोविंदा अपनी पत्नी के साथ आज भी हंसी खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं. दोनों के दो बच्चे हैं. गोविंदा अक्सर अपनी पत्नी सुनीता के साथ रियलिटी शो और अवॉर्ड फंक्शंस में देखे जा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोविंदा बॉलीवुड के ऑल एक्टर्स में से एक है जिनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग का जवाब नहीं है.  जब वो थिरकते हैं तो लोग अपने आप थिरकने लग जाते हैं. गोविंदा का सितारा 80 और 90 के दशक में बुलंदियों पर था. गोविंदा की सभी फिल्में काम करते थे उसका बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होना तय था. यह वह वक्त था जब गोविंदा तीनों खान को अकेले टक्कर देते थे.