तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म 'Bigil' की दुनियाभर में धूम, महज 5 दिनों में कमा डाले 200 करोड़

Bigil Box Office Collection: तमिल सुपरस्टार विजय (Vijay) की त्योहारी सीजन में रिलीज हुई फिल्म 'बिगिल' ने 5 दिन में 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है.

तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म 'Bigil' की दुनियाभर में धूम, महज 5 दिनों में कमा डाले 200 करोड़

फिल्म 'बिगिल' (Bigil Box Office Collection) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

Bigil Box Office Collection Day 5: तमिल सुपरस्टार विजय (Vijay) की त्योहारी सीजन में रिलीज हुई फिल्म 'बिगिल' (Bigil Box Office Collection) ने महज पांच दिनों में ही वैश्विक स्तर पर 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म विश्लेषक सुमित काडेल ने ट्वीट किया, "'बिगिल' ने पांच दिनों में वैश्विक स्तर पर 203 करोड़ रुपये की कमाई की है. थलपति विजय ने अजेय जीत का सिलसिला जारी रखा."

अक्षय कुमार ने बेटी संग गए झोपड़ी में, मांगा पानी तो मिली गुड़-रोटी, देखें वायरल Photo

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम के अनुसार, एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ने दुनिया भर में धूम मचाकर रखी हुई है. फिल्म  'बिगिल' (Bigil) लगभग 4,200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. 'बिगिल' एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसमें विजय पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका में हैं. पिता के रूप में वह एक स्थानीय डॉन की भूमिका निभाते नजर आए हैं और बेटे के रूप में वह एक महिला फुटबॉल टीम के कोच हैं. अभिनेता ने कोच का किरदार निभाने के लिए प्रशिक्षण भी लिया था.

शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर घंटों खड़ा रहता था ये एक्टर, अब बन गया बॉलीवुड का 'राजकुमार'

बता दें कि साउथ के सुपरस्टार विजय (Vijay) का पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा वह एक पार्श्व गायक और भारत में कई कंपनियों के लिए एक प्रवक्ता भी रहे हैं. विजय ने सन् 1990 के दशक में अपने पिता के निर्देशन में बने कई उपक्रमों में काम करते हुए अपने कैरियर की शुरुआत की. नालया थीरपू (1992) फिल्म से उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने एक्शन और रोमांस शैलियों की कई फिल्मों में अभिनय किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...