Bigg Boss 18: हो गया कंफर्म निया शर्मा के अलावा बिग बॉस 18 में एंट्री लेंगे ये 17 सितारे, देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss 18: अगर आप बिग बॉस का प्रोमो नहीं देख सके हैं तो हम आपको बताते हैं कि इस बार बिग बॉस के घर के अंदर कौन नजर आने वाला है. निया शर्मा का नाम बहुत दिनों से शो को लेकर चर्चा में था. अब बाकी नामों से भी पर्दा उठ चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18: बिग बॉस के नए सीजन का समय नजदीक है. बहुत जल्द नए चेहरों के साथ बिग बॉस 18 में सलमान खान छोटे पर्दे और ओटीटी पर दस्तक देने वाले हैं. ये शो 6 अक्टूबर को टेलिकास्ट होगा. जिसका पहला प्रोमो एयर हो चुका है. जिसे देखकर ये पता चल गया है कि बिग बॉस में इस बार कौन कौन से कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं. अगर आप वो प्रोमो नहीं देख सके हैं तो हम आपको बताते हैं कि इस बार बिग बॉस के घर के अंदर कौन नजर आने वाला है. निया शर्मा का नाम बहुत दिनों से शो को लेकर चर्चा में था. अब बाकी नामों से भी पर्दा उठ चुका है.

ये हैं सत्रह कंटेस्टेंट

बिग बॉस सीजन 18 में जो चेहरे घर में नजर आएंगे. उनमें निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, धीरज धूपर, नायरा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, मीरा देओस्थले, सायली सोलंकी, शांतिप्रिया, अविनाश मिश्रा, देब चंद्रिमा सिंह रॉय, चाहत पांडे, शहजाद धामी, जान खान, करण वीर मेहरा, रित्विक धनंजय, कर्म राजपाल और पद्मिनी कोल्हापुरी का नाम कंफर्म है. पिछले कुछ सीजन से बिग बॉस के घर में सोशल मीडिया पर एक्टिवल इंफ्लूएंजर्स के नाम ज्यादा दिखाई देते थे. लेकिन इस बार फिर टीवी के कुछ बड़े नाम बिग बॉस के घर में नजर आने वाले हैं.

ये हैं चौंकाने वाले चेहरे

इस शो में पद्मिनी कोल्हापुरी की एंट्री सबसे ज्यादा चौंकाने वाली है. पद्मिनी कोल्हापुरी बीते दौर की एक फेमस एक्ट्रेस हैं और बॉलीवुड की नामचीन शख्सियत हैं. इस बार वो बिग बॉस 18 के घर में दूसरे कंटेंस्टेंट्स के साथ घर में दिन बिताती नजर आएंगी. उनके अलावा दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम भी शो का हिस्सा होंगे. आपको बता दें कि खुद दीपिका कक्कड़ शो का हिस्सा रह चुकी हैं और इसका खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. वैसे निया शर्मा भी बड़ा नाम है. इन नामों को देखते हुए लगता है कि इस बार बिग बॉस के घर में मुकाबला दिलचस्प होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah और Hamas से जंग के बीच इजरायल में एक हफ्ते के लिए इमरजेंसी का ऐलान