Bigg Boss 17: सलमान खान के सामने ही लड़ पड़े बिग बॉस 17 के ये दो कंटेस्टेंट्स, एक्टर ने कहा- इसने मेरी आंख और होंठ नोच दिए थे

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. 14 सेलिब्रिटीज, 110 कैमरों के बीच एक घर में एक साथ रहने वाले हैं. वहीं इस शो के नए सीजन के साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच खींचतान और लड़ाइयों का सिलसिला भी शुरू हो चुका है.

Bigg Boss 17: सलमान खान के सामने ही लड़ पड़े बिग बॉस 17 के ये दो कंटेस्टेंट्स, एक्टर ने कहा- इसने मेरी आंख और होंठ नोच दिए थे

सलमान खान के आगे ही भिड़ गए टीवी के ये दो सितारे

नई दिल्ली :

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. 14 सेलिब्रिटीज, 110 कैमरों के बीच एक घर में एक साथ रहने वाले हैं. वहीं इस शो के नए सीजन के साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच खींचतान और लड़ाइयों का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. टीवी स्टार्स  ईशा मालवीय (Isha Malviya) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) एक दूसरे को डेट कर चुके हैं, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. बिग बॉस के प्रीमियर के दौरान दोनों सलमान खान के सामने ही आप में भिड़ गए, जिसके बाद सलमान भी गुस्से से आगबबूला हो गए.

इस शो में साथ किया काम

अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने सीयिरल 'उडारियां' में साथ काम किया है. माना जाता है कि इस सीरियल के सेट पर ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया और अब दोनों एक साथ बिग बॉस 17 में आ रहे हैं. वहीं पहले ही दिन दोनों के बीच हुई नोकझोंक ने ये भी साबित कर दिया है कि बिग बॉस के घर में आगे क्या कुछ होने वाला है.

सलमान के आगे ही भिड़ गए अभिषेक और ईशा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 17 के प्रीमियर के दौरान सलमान खान के सामने खड़े होकर ईशा और अभिषेक एक दूसरे के साथ बिताए दिनों और शूटिंग के दौरान हुए किस्से बता रहे थे. तभी ईशा ने कहा कि अभिषेक काफी पजेसिव हैं. उन्होंने काफी कुछ सहा है, लेकिन वह मारपीट नहीं सह सकती. इस पर अभिषेक ने उस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि ईशा उनपर नाखून मार रही थी, उनकी आंखें नोच दी थी. इसलिए बचाव में उन्होंने ऐसा किया. दोनों के बीच बढ़ती झड़प को देख सलमान खान को भी काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने दोनों को आवाज नीची रखने के लिए कहा.