Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन बने हीरो नंबर 1, भूल भुलैया ने छठे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

'भूल भुलैया 2' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही फिल्म ने अपना जादू चारों तरफ फैला दिया है. कार्तिक आर्यन के अंदाज ने तो बच्चे से बड़ों तक को अपना दीवाना बना लिया है.

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन बने हीरो नंबर 1, भूल भुलैया ने छठे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

भूल भुलैया ने छठे दिन की ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली:

'भूल भुलैया 2' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही फिल्म ने अपना जादू चारों तरफ फैला दिया है. कार्तिक आर्यन के अंदाज ने तो बच्चे से बड़ों तक को अपना दीवाना बना लिया है. फिल्म जब से रिलीज हुई है. शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के गाने और डायलॉग्स हर एक की जुबान पर हैं. इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी छाप छोड़ रही है. फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ से ओपिनिंग की थी. वहीं अब सभी की निगाहें फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं.

बॉक्स ऑफिस  कलेक्शन
पहला दिन- 14.11 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 18.34 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 23.51 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 10.75 करोड़ रुपये

पांचवा दिन- 9.56 करोड़ रुपये

वहीं अब सभी की निगाहें फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन पर टिकी हैं बता दें की फिल्म ने छठे दिन 8.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 76.27 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बता दें की भूल भुलैया 2 भूल भुलैया का सीक्वल है. पहले पार्ट में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे. बता दें की इस फिल्म की टोटल कमाई 82.8 करोड़ रुपये रही थी. बात फिल्म की बजट की करें तो फिल्म का टोटल बजट 32 करोड़ रुपये था. वहीं इस बार कार्तिक आर्यन, तबु, कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई दिए हैं. फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को बेहद पसंद आई है. बजट की बात करें तो भूल भुलैया 2 फिल्म का बजट 70 से 80 करोड़ रुपये रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर