Jungle Mein Kaand: 'भेड़िया' का नया गाना 'जंगल में कांड' हुआ रिलीज, थिरकने पर मजबूर कर देंगे लिरिक्स

वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' का नया गाना 'जंगल में कांड' खूब पसंद किया जा रहा है.

Jungle Mein Kaand: 'भेड़िया' का नया गाना 'जंगल में कांड' हुआ रिलीज, थिरकने पर मजबूर कर देंगे लिरिक्स

'भेड़िया' फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

क्या कोई फिल्मी गाना आपको डांस फ्लोर तक खींच सकता है, जिस पर आप जश्न मना सकते हैं और थिरक सकते हैं? खैर, भेड़िया का लेटेस्ट ट्रैक स्टाइल के साथ इस सवाल का जवाब देने वाला है. वरुण धवन और उनका वुल्फपैक लुक अपने शानदार डांसिंग रूप में 'जंगल में कांड' के साथ जंगल में मस्ती करते दिखेगा. शानदार बीट्स और फंकी संगीत का सही मिश्रण, इस गाने में वरुण ने बॉय गैंग, अभिषेक बनर्जी और पालिन कबक के साथ अपने जंगली स्वैग को दिखाया है. साथ ही लीड एक्ट्रेस कृति सेनन भी पार्टी में शामिल होती हैं. वरुण, अभिषेक और पालिन कुछ मसाला मूव्स भी दिखाते नजर आ रहे हैं. 

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए म्यूजिक कंपोजर सचिन-जिगर कहते हैं, "जंगल में कांड के साथ, हमने ट्राइबल डांस म्यूजिक को मजेदार तरीके से प्रजेंट करने की कोशिश की है. विशाल ददलानी और सुखविंदर सिंह की सारी देसी एनर्जी के साथ, हम उम्मीद कर सकते हैं कि दर्शक 'ठुमकेश्वरी' के बाद भी इस गाने पर भी नाचेंगे".'जंगल में कांड' को सचिन-जिगर द्वारा कंपोज किया गया है, जिसे विशाल ददलानी, सुखविंदर सिंह, सिद्धार्थ बसरूर और सचिन-जिगर ने अपनी आवाज दी है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने के बोल लिखे हैं.

इस धुन की जंगली वाइब्स और सुपर आकर्षक मूव्स गाने को विनिंग कॉम्बो बनाते हैं. जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन प्रजेंट्स 'भेड़ि‍या' एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, दिनेश विजन द्वारा निर्मित और वरुण धवन, कृति सेनन, दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी सहित अन्य अभिनीत, 25 नवंबर 2022 को 2डी और 3डी में हिंदी, तेलुगु और तमिल में पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com