Bhagyashree ने मम्मी के साथ शेयर की फोटो तो फैन्स बोले- आप में उनकी झलक मिलती है

'मैंने प्यार किया' फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मॉम के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं. आज भाग्यश्री की मम्मी का जन्मदिन है और उन्होंने फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी है.

Bhagyashree ने मम्मी के साथ शेयर की फोटो तो फैन्स बोले- आप में उनकी झलक मिलती है

भाग्यश्री ने मॉम के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

'मैंने प्यार किया' फेम एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मॉम के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं. आज भाग्यश्री की मम्मी का जन्मदिन है और उन्होंने फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी है. इन फोटो में भाग्यश्री अपनी मॉम के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उनपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वैसे भी भाग्यश्री की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं और वह अपने फिटनेस टिप्स भी फैन्स के साथ शेयर करती हैं.

नीलम गिरी और शिल्पी राज का छठ गीत 'खोली नजरिया' की यूट्यूब पर धूम, देखें वीडियो

भाग्यश्री ने मॉम के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मॉम! हैप्पी बर्थडे मॉम. ईश्वर आपको सेहत का खजाना बख्शे. मौन शक्ति, अनमोल धैर्य, अपार सहनशक्ति और प्रतिबद्धता जैसे जीवन के सबक सीखे. आप जैसी हैं, वैसी होने के लिए शुक्रिया.' इस तरह भाग्यश्री ने मॉम को लेकर अपने प्यार का इजहार किया है और बताया है कि उनसे उन्होंने क्या-क्या सीखा है.

बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने 'गोरे गोरे मुखड़े पे' गाने पर किया डांस, वीडियो में क्यूट अंदाज से जीता दिल

भाग्यश्री के फैन्स भी इन फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि वह बहुत सुंदर हैं और आपमें उनकी झलक मिलती है. एक फैन ने लिखा है, ईश्वर की कृपा सदा उन पर बनी रहे, वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं एक फैन ने कहा है कि आप अपनी मम्मी जितनी ही खूबसूरत हैं. इस तरह फैन्स कमेंट में भाग्यश्री की मॉम को जमकर जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं.

Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com