Bhagyashree ने नदी किनारे बैठ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फैन्स बोले- आप पॉजिटिव एनर्जी की पॉवरहाउस हो

भाग्यश्री (Bhagyashree) की  कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह नदी किनारे एक पेड़ के सहारे बैठी नजर आ रही हैं.

Bhagyashree ने नदी किनारे बैठ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, फैन्स बोले- आप पॉजिटिव एनर्जी की पॉवरहाउस हो

भाग्यश्री (Bhagyashree) फोटो

खास बातें

  • भाग्यश्री ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
  • तस्वीरों के साथ लिखा दिलचस्प कैप्शन
  • फैन्स की आ रही जमकर प्रतिक्रियाएं
नई दिल्ली :

फिल्मों में एक्टिव न होते हुए भी भाग्यश्री (Bhagyashree) अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. वे सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये फैंस के साथ टच में रहती हैं. इसी बीच भाग्यश्री की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं, जिसमें वह नदी किनारे एक पेड़ के सहारे बैठी नजर आ रही हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree Post) का यह पोस्ट उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है और वे इस पर कमेंट्स के जरिये अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree Photos) ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन भी डाला है. वे लिखती हैं, “समय एक नदी की तरह है, आप एक ही पानी को दो बार नहीं छू सकते. जो बीत गया वो हमेशा के लिए चला गया. हर पल को पूरी तरह से जियो”. एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “खूबसूरत तस्वीरें जो विचारों के साथ बहुत बढ़िया जा रही है”. वहीं, एक अन्य यूजर लिखते हैं, “पॉजिटिव एनर्जी की पॉवर हाउस भाग्यश्री हैं”. बता दें, भाग्यश्री की इस पोस्ट को अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बात करें भाग्यश्री (Bhagyashree) के आने वाले फिल्मों की तो जल्द ही वे फिल्म ‘थलाइवी' में कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. भाग्यश्री ने साल 1990 में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर और फिल्म मेकर हिमालय दासानी से शादी की थी. कपल के अभिमन्यु दासानी और अवंतिका दासानी नाम के दो बच्चे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com