खूबसूरत वादियों के बीच पति संग रोमांस फरमाते हुए भाग्यश्री ने शेयर किया Video, फैन्स ने कहा- स्मार्ट जोड़ी

भाग्यश्री का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने पति संग नजर आ रही हैं. वीडियो में भाग्यश्री अपने पति हिमालय दासानी के साथ खूबसूरत वादियों के बीच रोमांस कर रही हैं.

खूबसूरत वादियों के बीच पति संग रोमांस फरमाते हुए भाग्यश्री ने शेयर किया Video, फैन्स ने कहा- स्मार्ट जोड़ी

भाग्यश्री का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

फिल्मों में एक्टिव न होते हुए भी भाग्यश्री अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. वे सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये फैंस के साथ टच में रहती हैं. इसी बीच भाग्यश्री का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने पति संग नजर आ रही हैं. वीडियो में भाग्यश्री अपने पति हिमालय दासानी के साथ खूबसूरत वादियों के बीच रोमांस कर रही हैं. भाग्यश्री के फैन्स उनके इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है.

इस वीडियो को भाग्यश्री अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखती हैं, "प्यार की जुबान कभी खामोश होती हैं तो कभी शोर मचाती हैं. दोनों पहलू हमने देखे तो स्मार्ट जोड़ी से सीखें". वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाग्यश्री पति हिमालय दासानी के साथ एक पेड़ के नीचे बैठकर कैसे प्यार भरे पल बिता रही हैं. भाग्यश्री के इस पोस्ट को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं. लोग दिल और फायर इमोजी भी बनाकर इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब भाग्यश्री ने कोई रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस अपने पति हिमालय दासानी के साथ अक्सर अपने रोमांटिक पोस्ट शेयर करते रहती हैं. 

गौरतलब है कि जल्द ही भाग्यश्री और हिमालय दासानी की जोड़ी स्टार प्लस के नए शो 'स्मार्ट जोड़ी' में दिखाई देगी. शो से जुड़ा बीते दिनों कपल का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार एक्ट्रेस को कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' में देखा गया था.

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com